Hindi Newsदेश न्यूज़hardik patel said wasted three years in congress show hindu love - India Hindi News

कांग्रेस में तीन साल बर्बाद कर दिए, बोले हार्दिक पटेल, क्या दिखाता है 'हिंदू प्रेम'

कांग्रेस पार्टी छोड़ने के बाद हार्दिक पटेल ने हिंदू प्रेम दिखाया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी हिंदुओं के मुद्दे पर ध्यान नहीं देती थी। यह भी कहा कि कांग्रेस में रहकर उनके तीन साल बर्बाद हो गए

Ankit Ojha लाइव हिंदुस्तान, अहमदाबादThu, 19 May 2022 09:09 AM
share Share

कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने के एक दिन बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने के बारे में कोई विचार नहीं किया है लेकिन लोगों से इतना जरूर कहा है कि कांग्रेस को वोट न दें। उन्होंने कहा कि पार्टी ने कभी हिंदुओं के बारे में बात नहीं कि बस जाति आधारित राजनीति करना चाहती है। 

2017 के चुनाव में हार्दिक पटेल लोगों से कांग्रेस के लिए वोट मांगते थे हालांकि उन्होंने अब कहा कि लोगों को कांग्रेस का समर्थन नहीं करना चाहिए। पटेल ने कहा, कांग्रेस ने कभी हिंदुओं के मुद्दे पर समर्थन नहीं दिया। न तो सीएए  पर खुलकर सामने आई और न ही वाराणसी की मस्जिद में मिले 'शिवलिंग' पर बात की। कांग्रेस केवल जाति आधारित राजनीति जानती हैं। मैंने इस पार्टी में रहकर तीन साल खराब कर दिए।

बता दें कि हार्दिक पटेल ने 2019 में कांग्रेस जॉइन की थी और 2020 में उन्हें कांग्रेस का वर्किंग प्रेसिडेंट बना दिया गया था। हार्दिक पटेल ने बुधवार को कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उन्होंने एक पेज का त्यागपत्र लिखा था। इसमें हार्दिक पटेल ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं की आलोचना भी की थी। उन्होंने कहा था कि वे गुजरात और गुजराती लोगों से घृणा करते हैं। वहीं एक भाजपा नेता ने कहा है कि हार्दिक पटेल भाजपा के साथ बातचीत कर रहे हैं। 

पटेल ने कहा, मैंने किसी भी राजनीतिक दल में शामिल होने को लेकर कोई भी फैसला नहीं किया है। उन्होंने कहा कि गुजरात का कार्यकारी अध्यक्ष बनाने के लिए मैं कांग्रेस का आभारी रहूंगा। लेकिन इसका मतलब क्या था जब कि हमें कोई काम ही नहीं करने दिया जाता था।

कांग्रेस पार्टी को अलविदा कहने के एक दिन बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने गुरुवार को कहा कि उन्होंने भारतीय जनता पार्टी जॉइन करने के बारे में कोई विचार नहीं किया है

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें