Hindi Newsदेश न्यूज़hardik patel praises pm modi after joining bjp said successful prime minister - India Hindi News

भाजपा में शामिल होने के बाद हार्दिक पटेल ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ, बताया- मां भारती का सफल प्रधानमंत्री

कांग्रेस छोड़ने के बाद पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने भाजपा का दामन थाम लिया है। पार्टी में शामिल होने के बाद उन्होंने ट्वीट कर पीएम मोदी की तारीफ की और उन्हें सफल प्रधानमंत्री बताया।

Ankit Ojha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 2 June 2022 02:17 PM
share Share


भाजपा में शामिल होने के बाद हार्दिक पटेल ने जो पहला ट्वीट किया उसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व की बात भी की है। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि वह नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर पार्टी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करेंगे। 

पटेल ने कहा, मोदी मां भारती के सफल प्रधानमंत्री हैं। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, 'माँ भारती के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के नेतागण एवं कार्यकर्ताओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर भारत को विश्वगुरु बनाने के अभियान में एक सच्चा सिपाही बनकर काम करूँगा। मेरा गुजरात श्रेष्ठ है, सर्वश्रेष्ठ बनेगा।'

उन्होंने आगे कहा, आज मैं देश का हित ध्यान में रखकर नया अध्याय शुरू कर रहा हूं। सुबह उन्होंने ट्वीट कर कहा था, 'राष्ट्रहित, प्रदेशहित, जनहित एवं समाज हित की भावनाओं के साथ आज से नए अध्याय का प्रारंभ करने जा रहा हूं। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी जी के नेतृत्व में चल रहे राष्ट्र सेवा के भगीरथ कार्य में छोटा सा सिपाही बनकर काम करूँगा।'

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें