Hindi Newsदेश न्यूज़Goa Son Murder Case Suchana Seth booked hotel room for longer texted husband - India Hindi News

लंबी प्लानिंग से गोवा आई थी सूचना सेठ, 'बेटे को मारने' से पहले ही कर दिया था पति को मैसेज; कई खुलासे

पुलिस सूत्रों ने यह भी कहा कि सूचना सेठ ने शनिवार (6 जनवरी) को अपने अलग हो रहे पति को एक मैसेज भेजा था, जिसमें कहा गया था कि वह रविवार को बेंगलुरु आ सकते हैं और अपने बेटे से मिल सकते हैं।

Amit Kumar लाइव हिन्दुस्तान, पणजीThu, 11 Jan 2024 08:26 AM
share Share

गोवा के एक होटल में अपने चार साल के बेटे की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार सूचना सेठ को लेकर चौंकाने वाले खुलासे हुए हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, ऐसा प्रतीता होता है कि सूचना लंबी प्लानिंग के साथ गोवा आई थी। बेंगलुरु स्थित एक टेक स्टार्ट-अप की सीईओ सूचना सेठ ने 6 जनवरी से 10 जनवरी के लिए होटल का कमरा बुक किया था, लेकिन पहले ही चेक आउट कर लिया।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने बताया कि 7 जनवरी को रात 9.10 बजे, सूचना सेठ ने उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में होटल सोल बनियान ग्रांडे के सर्विस अपार्टमेंट के कर्मचारियों को बताया किया कि वह चेक-आउट करना चाहती है क्योंकि उसे "बेंगलुरु में जरूरी काम" आ गया है। उसने कर्मचारियों से टैक्सी की व्यवस्था करने का अनुरोध किया। एफआईआर में कहा गया है कि वह रात 12.30 बजे निकली।

सूचना सेठ को कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले से उस समय पकड़ा गया जब वह कथित तौर पर अपने बेटे के शव को एक बैग में भरकर कैब में भागने की कोशिश कर रही थी। पुलिस के अनुसार, गोवा-कर्नाटक सीमा के चौराहे पर स्थित चोरला घाट पर एक ट्रक दुर्घटना "वरदान" साबित हुई क्योंकि कैब चार घंटे से अधिक समय तक, रात 2 बजे से सुबह 6 बजे तक फंसी रही।

पुलिस ने बताया, "(कैंडोलिम से बेंगलुरु तक) की यात्रा में लगभग 11-12 घंटे लगते हैं। चोरला घाट पर एक ट्रक के पलट जाने के कारण, यातायात की आवाजाही रुक गई और इससे उसकी यात्रा में चार घंटे से अधिक की देरी हुई। इस बीच, होटल के कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें खून के धब्बे मिले हैं। इसके बाद हम टैक्सी ड्राइवर और आरोपी को ट्रैक करने में सक्षम रहे।"

पुलिस सूत्रों ने यह भी कहा कि सूचना सेठ ने शनिवार (6 जनवरी) को अपने अलग हो रहे पति को एक मैसेज भेजा था, जिसमें कहा गया था कि वह रविवार को बेंगलुरु आ सकते हैं और अपने बेटे से मिल सकते हैं। हालिया कोर्ट में ऑर्डर में आदेश दिया गया था कि पति अपने बेटे से एक बार मिल सकता है। दरअसल दोनों तलाक को लेकर अदालती कार्रवाही में उलझे हुए हैं।

पुलिस ने कहा कि सूचना सेठ के पति वेंकटरमन पीआर भी एक एआई फर्म चलाते हैं। वह उस समय बेंगलुरु में थे। एक अधिकारी ने कहा, "लेकिन जब उन्हें रविवार को मुलाकात के संबंध में कोई जवाब नहीं मिला, तो वह अगले दिन बिजनेस के काम से जकार्ता चले गए।" पुलिस ने कहा कि गोवा में, सूचना सेठ सर्विस अपार्टमेंट तक ही सीमित रही और 7 जनवरी को एक ऑनलाइन फूड एग्रीगेटर से कॉफी और कुछ खाने का ऑर्डर दिया। पुलिस ने कहा कि होटल में एक सीसीटीवी चालू था, और जांच के दौरान इसके फुटेज की समीक्षा की जाएगी।

गोवा पुलिस को उस कमरे से खांसी की दवाई की दो खाली बोतलें मिली हैं जहां एक स्टार्टअप सीईओ ने अपने चार वर्षीय बेटे की कथित तौर पर हत्या की थी। दवा की बोतलें मिलने से ऐसे संकेत मिलते हैं कि आरोपी ने अपराध से पहले बच्चे को दवा की भारी खुराक दी होगी और यह सुनियोजित हत्या का मामला है। एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों के अनुसार पोस्टमॉर्टम से सामने आया है कि दम घुटने से बच्चे की मौत हुई। ये काम तकिए या किसी कपड़े से किया गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें