Hindi Newsदेश न्यूज़Goa Police found handwritten letter service apartment Suchana Seth allegedly killed son - India Hindi News

हत्यारी CEO मां के कमरे से मिली चिट्ठी, 4 साल के बेटे के मर्डर को लेकर खुलेंगे कई राज

गोवा पुलिस अपराध दृश्य के नाट्य रूपांतरण के लिए सूचना सेठ को आज उस सर्विस अपार्टमेंट में ले जाएगी जहां वह ठहरी थी। सीनियर अधिकारी ने कहा कि हत्या के मामले की जांच के तहत यह जरूरी है।

Niteesh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, पणजीFri, 12 Jan 2024 01:55 AM
share Share

मां की ओर से अपने 4 साल के बच्चे की हत्या मामले की जांच में बड़ी कामयाबी मिली है। गोवा पुलिस ने उस सर्विस अपार्टमेंट से एक पत्र बरामद किया है जहां बेंगलुरु की सीईओ सूचना सेठ रुकी हुई थी। इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, इस चिट्ठी में मासूम बच्चे को लेकर कुछ बातें लिखी हैं। इसमें लिखा गया, 'मैं अपने पति को बेटे से मिलने का कोर्ट ऑर्डर बर्दाश्त नहीं कर सकती।' पुलिस ने पत्र को सील कर लिया और उसे लिखावट विशेषज्ञ से जांच के लिए फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी भेज दिया है। दरअसल, यह चिट्ठी हाथ से लिखी गई है इसलिए हैंडराइटिंग एक्सपर्ट से इसकी जांच कराई जाएगी।

गोवा पुलिस को उस कमरे से खांसी की दवाई की दो खाली बोतल भी मिली है जहां सेठ ने अपने बेटे की हत्या की थी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दवा की बोतलों के मिलने से ऐसे संकेत मिलते हैं कि आरोपी ने अपराध से पहले बच्चे को दवा की भारी खुराक दी होगी और यह सुनियोजित हत्या का मामला हो सकता है। मालूम हो कि सूचना सेठ की शादी 2010 में वेंकट रमन से हुई थी। 2019 में इन्हें बेटा हुआ मगर पति-पत्नी के रिश्चते खराब हो गए थे। 2020 में मामला कोर्ट में पहुंचा और दोनों के बीच तलाक अंतिम चरण में है। इस बीच, कोर्ट ने आदेश दिया था कि हर रविवार पिता अपने बेटे से मिलेगा। इस फैसले से सूचना खुश नहीं बताई जा रही थी। 

पूरी घटना का कराया जाएगा नाट्य रूपांतरण 
गोवा पुलिस अपराध दृश्य के नाट्य रूपांतरण के लिए सूचना सेठ को आज उस सर्विस अपार्टमेंट में ले जाएगी जहां वह ठहरी थी। सीनियर अधिकारी ने कहा कि हत्या के मामले की जांच के तहत यह आवश्यक है। बेंगलुरु की AI-आधारित स्टार्टअप कंपनी की मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) सूचना सेठ ने 6 जनवरी को गोवा के कैंडोलिम स्थित अपार्टमेंट में चेक-इन किया और 8 जनवरी तक वहां ठहरी थी। पुलिस ने कहा कि उसने अपार्टमेंट में अपने बेटे की हत्या कर दी और शव को बैग में रखकर सोमवार को टैक्सी से पड़ोसी राज्य कर्नाटक चली गई। 

सूचना सेठ को सोमवार रात कर्नाटक के चित्रदुर्ग से गिरफ्तार कर लिया गया और मंगलवार को गोवा लाया गया। सेठ अभी 6 दिन की पुलिस हिरासत में है। पुलिस अभी तक हत्या के पीछे के कारण का पता नहीं लगा सकी है। अधिकारियों के अनुसार, पोस्टमॉर्टम से सामने आया है कि दम घुटने से बच्चे की मौत हुई ओर यह काम तकिए या किसी कपड़े से किया गया। बच्चे के पिता वेंकट रमन ने बुधवार को बेंगलुरु में उसका अंतिम संस्कार किया। इस हत्याकांड ने लोगों को हिलाकर कर दिया है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें