Hindi Newsदेश न्यूज़Go First flight took off without passengers allegedly left behind at Bengaluru airport video - India Hindi News

रनवे के पास बस में ही बैठे रह गए 54 यात्री, गो फर्स्ट की फ्लाइट ने बेंगलुरु से दिल्ली के लिए भर दी उड़ान

यूजर्स के मुताबिक, कुल 54 यात्री ऐसे थे जो अभी फ्लाइट में सवार नहीं हुए थे। ये लोग बस में ही पीछे छूट गए। इन यात्रियों के पास बोर्डिंग पास थे और इन्होंने अपना सामान भी चेक-इन किया था।

Niteesh Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 10 Jan 2023 12:29 PM
share Share

गो फर्स्ट की एक फ्लाइट ने सोमवार को 50 से अधिक यात्रियों को एयरपोर्ट ही छोड़कर उड़ान भर दी। इसे लेकर यात्रियों ने ट्वीट करके एयरलाइन के प्रति अपने गुस्से का इजहार किया है। लोग इसे घोर लापरवाही का मामला बता रहे हैं। गो फर्स्ट की फ्लाइट G8116 बेंगलुरु एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए आज सुबह 6:30 बजे रवाना हुई। ट्विटर पर शिकायत आ रही है कि फ्लाइट ने 54 यात्रियों को लिए बिना ही उड़ान भर दी। 

इस घटना को लेकर नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। डीजीसीए के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि हमने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट आ जाने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि विमानन नियामक भी इस घटना की जांच करेगा और गलती पाए जाने पर ऐक्शन लिया जाएगा।

सोशल मीडिया यूजर्स के मुताबिक, कुल 54 यात्री ऐसे थे जो अभी फ्लाइट में सवार नहीं हुए थे। ये लोग बस में ही पीछे छूट गए। बताया जा रहा है कि इन यात्रियों के पास बोर्डिंग पास थे और इन्होंने अपना सामान भी चेक-इन किया था। एयरपोर्ट के अंदर बस में सवार लोग होकर ये लोग फ्लाइट पकड़ने के लिए पहुंचे ही थे कि तब तक विमान ने उड़ान भर दी। यह देखकर सभी यात्री हैरान रह गए कि ऐसा कैसे हो गया।

यात्रियों ने शेयर किया एयरपोर्ट का वीडियो
यात्रियों ने सोशल मीडिया साइट पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें देखा जा सकता है कि बेंगलुरु एयरपोर्ट पर अफरातफरी भरा माहौल है। जिन लोगों की फ्लाइट मिस हो गई उनका दावा है कि सामान तो पहले ही विमान में रखा जा चुका था। इन लोगों का सामान तो बेंगलुरु से दिल्ली चला गया लेकिन ये यहीं रह गए। वीडियो में एयरपोर्ट पर तैनात स्टाफ से यात्रियों को सवाल-जवाब करते देखा जा सकता है। कई लोग तो फ्लाइट मिस होने से हुई देरी को लेकर परेशान हैं। 
  
ट्वीट कर लोगों ने जताई नाराजगी
एक अन्य ट्वीट में दावा किया गया, 'G8 116 फ्लाइट बेंगलुरु से दिल्ली के लिए कई यात्रियों को छोड़कर ही रवाना हो गई। बेंगलुरु एयरपोर्ट के गेट नंबर 25 से बोर्डिंग पास स्कैन होने के बाद यात्री रनवे पर ही पीछे छूट गए।' मामले को लेकर कुछ और भी लोगों ने शिकायत भरे ट्वीट किए हैं और इस पर अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की है। वहीं, एयरलाइन की ओर से भी इस मामले पर प्रतिक्रिया आई है। गो फर्स्ट ने यात्रियों को हुई इस असुविधा के लिए माफी मांगी है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें