Hindi Newsदेश न्यूज़eight arrested charged with rape and filming in virudhunagar tamilnadu htgp - India Hindi News

वीडियो बनाकर महिला से छह महीने तक हैवानियत, डीएमके कार्यकर्ता समेत 8 गिरफ्तार

तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पुलिस ने 22 वर्षीय दलित महिला से बार-बार बलात्कार करने और वीडियो बनाकर धमकी देने के आरोप में चार लड़कों समेत आठ को गिरफ्तार किया है।...

Gaurav लाइव हिन्दुस्तान, चेन्नईTue, 22 March 2022 12:37 PM
share Share

तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां पुलिस ने 22 वर्षीय दलित महिला से बार-बार बलात्कार करने और वीडियो बनाकर धमकी देने के आरोप में चार लड़कों समेत आठ को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों में सत्तारूढ़ डीएमके के दो स्थानीय कार्यकर्ता भी शामिल हैं।

दरसअल, जानकारी के मुताबिक पुलिस ने बताया कि पीड़िता को इस मामले के मुख्य आरोपी हरिहरन से उसके आवास के पास एक गोदाम में मिलने का लालच दिया गया था। इसके बाद उससे वहां शारीरिक संबंध बनाए गए और फिर उसकी वीडियो भी बनाया गया। वीडियो जारी करने की धमकी देते हुए मुख्य आरोपी व उसके साथियों ने महिला से कई बार दुष्कर्म किया। फिलहाल जिला पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर सभी आठ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में दो आरोपी नाबालिग हैं जबकि उनमें से दो तमिलनाडु में सत्ताधारी पार्टी डीएमके से जुड़े हुए हैं। इनमें हरिहरन 27, मंदासामी 37, प्रवीण 22 और जुनैद अहमद 24 को श्रीविल्लिपुथुर उप-जेल भेजा गया है। इसके साथ ही नाबालिगों को मदुरै में कानून का उल्लंघन करने वाले बच्चों के लिए एक घर भेजा गया है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने सोमवार को शिकायत दर्ज कराई थी।

इस मामले में ट्विस्ट तब आया जब यह पाया गया कि दो आरोपी डीएमके के हैं, हालांकि उनकी स्थिति का अभी पता नहीं चल पाया है। जांच करने वाली पुलिस के लिए यह सभी आरोपी हैं। गिरफ्तारी के समय उनकी पार्टी से जुड़े होने का पता नहीं चला था और इससे जांच पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या यह एक अलग अपराध है या इसके पीछे कोई बड़ा नेटवर्क है।

इस मामले में तमिलनाडु भाजपा प्रमुख के अन्नामलाई ने एक बयान में कहा कि क्या मुख्यमंत्री स्टालिन स्थानीय पुलिस को अपनी पार्टी के लोगों के हस्तक्षेप से बचाएंगे। वहीं डीएमके सांसद कनिमोझी ने इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ट्वीट किया कि उन्हें यह सुनकर राहत मिली कि अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया और उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दी जानी चाहिए, चाहे वे कोई भी हों।

बताया जा रहा है कि पीड़िता एक कपड़ा कारखाने में काम करती है और उसकी हरिहरन नाम के युवक से दोस्ती हुई। दोस्ती के बाद आरोपी ने उसे अपने प्रेमजाल में फसाया। इसी बीच 20 अगस्त 2021 को युवक युवती को एक मेडिकल वेयरहाउस में ले गया, जहां उसने उसके साथ रेप किया और अपने मोबाइल पर वीडियो बना लिया। इसके बाद हरिहरन ने अपने दोस्तों को भी यह वीडियो दिखाया। इसके बाद सभी आरोपियों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए छह महीने तक उसके साथ रेप किया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें