Notification Icon
Hindi Newsदेश न्यूज़Big disclosure on Poonch attack who gave shelter to terrorists 5 big news - India Hindi News

पुंछ हमले पर बड़ा खुलासा, आतंकवादियों को किसने दी पनाह; देश-देश दुनिया की 5 बड़ी खबरें

भारतीय सुरक्षाबल जम्मू कश्मीर के पुंछ में 20 अप्रैल को हुए आतंकी हमले में शामिल दहशतगर्दों को खोजने में जुटे हैं। सीएम योगी ने कहा कि यूपी में माफिया अब सीना तानकर नहीं चलता। पढ़ें 5 टॉप न्यूज..

Himanshu Tiwari लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 27 April 2023 01:22 PM
share Share

भारतीय सुरक्षाबल जम्मू कश्मीर के पुंछ में 20 अप्रैल को हुए आतंकी हमले में शामिल दहशतगर्दों को खोजने में जुटे हैं। यूपी निकाय चुनाव को लेकर सीएम योगी की ताबड़तोड़ जनसभाएं जारी हैं। योगी ने गुरुवार को ब्रज क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं कीं। कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जहरीले सांप जैसे हैं। राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 37वां मैच अब से कुछ देर में जयपुर में खेला जाएगा। एमएस धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन दमदार प्रदर्शन कर रही है। सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रफ्तार अब बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ने लगी है। ऐसा लग नहीं रहा कि फिल्म एक हफ्ते में 100 करोड़ का टारगेट पूरा कर पाएगी। पढ़ें देश-दुनिया की 5 बड़ी खबर...

पुंछ हमले में बड़ा खुलासा, 3 महीने से आतंकवादियों को पाल रहा था नासिर
भारतीय सुरक्षाबल जम्मू कश्मीर के पुंछ में 20 अप्रैल को हुए आतंकी हमले में शामिल दहशतगर्दों को खोजने में जुटे हैं। सेना पांच सैनिकों की हत्या के लिए जिम्मेदार आतंकवादियों को ट्रैक करने के लिए पुंछ में भाटा धूरियन के जंगलों को स्कैन कर रही है। इस बीच सुरक्षाबलों ने मेंढर क्षेत्र के एक गुर्जर की पहचान की है जिसने आतंकियों को पनाह दी थी। सूत्रों के अनुसार, आरोपी की पहचान मेंढर के रहने वाले नासिर अहमद के रूप में हुई है। नासिर ने न केवल हमलावरों को साजोसमान दिया था, बल्कि उन्हें लगभग तीन महीने तक अपने घर में रखकर खाना भी खिलाया था। 

UP में माफिया अब गले में तख्ती टांगकर जान की भीख मांगता हैः सीएम योगी
यूपी निकाय चुनाव को लेकर सीएम योगी की ताबड़तोड़ जनसभाएं जारी हैं। योगी ने गुरुवार को ब्रज क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभाएं कीं। आगरा में सभा के दौरान योगी ने अपनी सरकारी की उपलब्धियां गिनाईं और बताया कि किस तरह यूपी में माफिया का खात्मा किया गया है। सीएम योगी ने कहा कि यूपी में माफिया अब सीना तानकर नहीं चलता। अपराधी अब गले में तख्ती टांगकर जान की भीख मांगता है। 2017 से पहले कब्जा होता था। आज हर गरीब को मकान मिल रहा है। आज पैसा वसूली नहीं होती है। सबको सरकार की योजनाओं का लाभ मिल रहा है। हमारे कार्यकाल में गुंडागर्दी खत्म हुई। 

जहरीले सांप जैसे हैं PM मोदी, चखा तो हो जाएगी मौत; खड़गे के बिगड़े बोल
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने पीएम नरेंद्र मोदी पर आपत्तिजनक बयान दिया है। उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जहरीले सांप जैसे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी चखेगा, वह मर जाएगा। कर्नाटक के कलबुर्गी जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा, 'पीएम मोदी जहरीले सांप जैसे हैं। आप सोचेंगे कि जहर है या नहीं। लेकिन आपने चख लिया तो फिर मर जाएंगे।' कर्नाटक में 10 मई को विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होनी है। उससे पहले खड़गे का यह बयान कांग्रेस के लिए चुनावी मुसीबत बन सकता है। खड़गे के बयान पर भाजपा ने हमला बोलना शुरू भी कर दिया है। पार्टी के आईटी हेड अमित मालवीय ने खड़गे के बयान का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कांग्रेस की हताशा दिख रही है।

IPL 2023 के दो दमदार कप्तानों में होगी जंग, रॉयल्स के सामने होंगे किंग्स 
राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल 2023 का 37वां मैच अब से कुछ देर में जयपुर में खेला जाएगा। एमएस धोनी के नेतृत्व में चेन्नई सुपर किंग्स इस सीजन दमदार प्रदर्शन कर रही है। टीम ने कुल 7 मुकाबले खेले हैं, जिसमें से 5 में जीत दर्ज करने में कामयाब रही है। वहीं दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स की टीम भी जारी सीजन में बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। टीम ने 7 मैच में से 4 जीते हैं और 8 अंक के साथ तीसरे स्थान पर है।

KBKJ: फीकी पड़ी हिट होने की उम्मीद, जानें 7वें दिन की अडवांस बुकिंग
सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान की रफ्तार अब बॉक्स ऑफिस पर धीमी पड़ने लगी है। ऐसा लग नहीं रहा कि फिल्म एक हफ्ते में 100 करोड़ का टारगेट पूरा कर पाएगी। रिलीज के 7वें दिन अडवांस बुकिंग के आंकड़े आ चुके हैं। टोटल कलेक्शन में लगातार कमी आ रही है। हालांकि फिल्म मेट्रो को छोड़ छोटे शहरों में देखी जा रही है जहां वॉक-इन ऑडियंस का ट्रेंड रहता है। फिल्म का एक 6 दिनों का कलेक्शन 82 करोड़ के आसपास पहुंचा था तो ऐसा लग रहा है कि भारतीय बिजनस 100 करोड़ तक पहुंचने में वक्त लेगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें