Hindi Newsदेश न्यूज़atiq ahmed son asad encounter umesh pal wife jaya pal statement - India Hindi News

बाप का किया बेटे ने भुगता, असद का एनकाउंटर सही; सवाल उठाने वालों पर भड़कीं जया पाल

अतीक के बेटे असद के एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले लोगों पर उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने हमला बोला है। उन्होंने कहा कि मेरे बच्चे स्कूल तक नहीं जा पा रहे। किसी ने उमेश पाल के यतीम बच्चों का नहीं सोचा।

Surya Prakash लाइव हिन्दुस्तान, प्रयागराजThu, 20 April 2023 11:06 AM
share Share

उमेश पाल की पत्नी जया पाल ने अतीक अहमद के बेटे असद के एनकाउंटर पर सवाल उठाने वालों पर हमला बोला है। जया पाल ने कहा कि जैसा बाप ने किया था, वह बेटे ने भुगता। क्या किसी ने यह पूछा है आज तक कि उमेश पाल को क्यों मार दिया गया। उसके बच्चों की आज क्या हालत है। उसके बच्चे यतीम हैं और किसने पूछा है कि तुम्हारे साथ क्या हुआ है। तुम्हारे बच्चे क्यों नहीं पढ़ पा रहे हैं और क्यों स्कूल नहीं जा पा रहे हैं। अतीक अहमद इतना बड़ा गुंडा है और उसकी बात हो रही है, लेकिन उमेश पाल का किसी ने नाम नहीं लिया।

टीवी चैनल से बातचीत में भावुक हुईं जया पाल ने कहा कि असद ने जो किया था, वह क्या किसी को नहीं दिखा। पुलिस ने सही कार्रवाई की है और एनकाउंटर गलत नहीं था। यही नहीं जया पाल ने कहा कि मैं उत्तर प्रदेश पुलिस की जांच से संतुष्ट हूं। इस मामले में सीबीआई की जांच की जरूरत नहीं है। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अतीक अहमद की ही बात कर रहे हैं, लेकिन मेरे पति उमेश पाल की सुरक्षा में दो पुलिस वाले भी मारे गए थे। उनकी भी बात नहीं की गई। मेरे पति तो राजू पाल मर्डर केस में गवाह मात्र थे और न्याय दिलाना चाहते थे। फिर भी उन्हें मार दिया गया।

इस बीच प्रयागराज प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। उमेश पाल के घर के बाहर सुरक्षा कड़ी की गई है। उनके घर के बाहर पुलिस और पीएसी के जवानों को तैनात किया गया है। बिना पूछताछ के कोई भी बाहरी शख्स अब परिवार से नहीं मिल सकेगा। जया पाल ने कहा कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता अब भी फरार है और गुड्डू मुस्लिम भी प्रशासन की पकड़ से बाहर है। ऐसे में हमें जान का खतरा है और मेरे बच्चे तो पढ़ने भी नहीं जा पा रहे। जया पाल ने इस मौके पर सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए कहा कि वे अच्छा काम कर रहे हैं।

अतीक के मारे जाने के बाद जया पाल का पहला बयान

बता दें कि अतीक अहमद की हत्या के बाद जया पाल का यह पहला बयान है। इससे पहले उन्होंने असद के एनकाउंटर के बाद कहा था कि सरकार सही काम कर रही है और न्याय हुआ है। उमेश पाल की मां शांति ने भी कहा था कि मुझे सीएम योगी आदित्यनाथ पर भरोसा है और वह न्याय करेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें