Hindi Newsदेश न्यूज़atiq ahmad torture for property woman recounts incidents

कौड़ियों में लिखवा ली थी करोड़ों की प्रॉपर्टी, महिला ने सुनाई अतीक अहमद के जुल्म की दास्तां

अतीक अहमद के खात्मे के बाद उसके जुल्म की कहानियां सामने आ रही हैं। माफिया डॉन के जिंदा रहते, जो लोग अपनी जुबान तक खोलने में डरते थे अब अपना दर्द बयां कर रहे हैं। ऐसी ही एक पीड़िता ने अपनी बात कही।

Deepak Mishra लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 18 April 2023 01:34 PM
share Share

अतीक अहमद के खात्मे के बाद उसके जुल्म की कहानियां सामने आ रही हैं। माफिया डॉन के जिंदा रहते, जो लोग अपनी जुबान तक खोलने में डरते थे अब अपना दर्द बयां कर रहे हैं। ऐसी ही एक पीड़िता ने मंगलवार को सामने आकर अपनी बात रखी। इस महिला का कहना है कि अतीक ने अपने गुंडों के दम पर उनकी करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी चंद रुपयों में ही अपने नाम करा ली थी।

अतीक के आदमी पहुंचे थे घर
इस महिला का नाम श्वेता शर्मा है। श्वेता ने आज तक से बातचीत में बताया कि कि उस वक्त वह रायपुर में थीं। उनकी करोड़ों की जमीन अतीक के घर के आसपास थी। महिला ने बताया कि यहां पर उनके पति और मामा ससुर रहते थे। उनके मुताबिक अतीक के कुछ गुंडे इन दोनों के पास पहुंचे और कहा कि तुम्हारी बीवी पर नजर है। इसके बाद उन्होंने कहा कि हम लोग अतीक के आदमी हैं। सब ठीक चाहते हो तो चलो हमारे साथ। 

अक्टूबर 2022 का मामला
श्वेता शर्मा ने बताया कि यह मामला अक्टूबर 2022 का है। अतीक के गुंडों ने उनके पति और मामा ससुर के ऊपर दबाव बनाकर उनकी करोड़ों की प्रॉपर्टी कौड़ियों के दाम पर लिखवा ली। श्वेता के मुताबिक इस जमीन की कीमत करीब ढाई करोड़ थी, लेकिन उन्हें करीब 20 लाख रुपए ही दिए गए। बाद में इन रुपयों को वापस लेने के लिए भी काफी दबाव बनाया गया और रुपए लिए भी गए। 

महिला को भी मिली धमकी
श्वेता ने आगे बताया कि जब मैं छत्तीसगढ़ से यहां आई जमीन पर घेराबंदी थी। मैंने इसको लेकर अपने पति से सवाल पूछने शुरू किए। वह डर के मारे कुछ बता नहीं रहे थे। श्वेता के मुताबिक इसके बाद वह उस जगह पर पहुंचीं और विरोध जताना शुरू किया। इसके बाद वह लोग मुझे धमकी देने लगे। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ से आई हो, यूपी में दफन हो जाओगी। श्वेता बताती हैं इसके बाद उनसे कहा गया कि अपने हसबैंड से पूछ लो यहां पर ऐसा ही चलता है। उन्होंने बताया यह सब शाम के करीब 8 बजे हुआ। इस दौरान वहां काफी लोग जुट गए थे। यही नहीं, मामले को लेकर वह पुलिस के पास भी गईं, लेकिन उनकी सुनवाई नहीं हुई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें