Hindi Newsदेश न्यूज़atiq ahmad punishment umesh pal mother and wife demand death sentence - India Hindi News

CM योगी पर भरोसा, अतीक अहमद की मौत से कम कुछ मंजूर नहीं; उमेश पाल के परिवार की मांग

उमेश पाल की मां शांति देवी ने अदालत के फैसले के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि अतीक को फांसी की सजा होनी चाहिए। इस फैसले पर अदालत के बाहर जूते लेकर खड़े दिखे वकीलों ने भी खुशी जताई है।

Surya Prakash लाइव हिन्दुस्तान, प्रयागराजTue, 28 March 2023 09:17 AM
share Share

कुख्यात माफिया अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण मामले में उम्रकैद की सजा सुनाई गई है। अतीक अहमद को मिली इस सजा के बाद दिवंगत उमेश पाल की मां और पत्नी ने मीडिया से बात की है। उमेश पाल की 24 फरवरी को प्रयागराज में ही हत्या कर दी गई थी। इस हत्या का आरोप भी अतीक अहमद पर ही है। इस मामले में अब तक दो बदमाशों को पुलिस मुठभेड़ में मार गिरा चुकी है। इस बीच उमेश पाल की मां ने अदालत के फैसले के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि अतीक को फांसी की सजा होनी चाहिए।

उमेश पाल की मां शांति देवी ने कहा, '18 साल पहले मेरे बेटे को किडनैप किया गया था। वह योद्धा था। मुझे अदालत पर पूरा भरोसा है। अतीक अहमद को मेरे बेटे की किडनैपिंग के मामले में उम्रकैद की सजा हुई है, लेकिन मर्डर के केस में फांसी की सजा मिलनी चाहिए। मुझे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा है।' उन्होंने कहा कि फिलहाल हम इस फैसले से संतुष्ट हैं। उमेश पाल की पत्नी ने भी मीडिया से बात की। उन्होंने कहा कि हम चाहते हैं कि अतीक अहमद को मेरे पति की हत्या में मौत की सजा मिले। हम न्याय चाहते हैं और सीएम योगी आदित्यनाथ से मदद की मांग करते हैं। 

उन्होंने कहा कि यदि अतीक अहमद और उसके भाई जिंदा रहे तो फिर वे हमारे लिए और सजा के लिए मुश्किल बने रहेंगे। अतीक अहमद की सजा पर वकीलों ने भी खुशी जताई है। प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट के बाहर खड़े वकीलों ने अतीक की सजा पर खुशी जताई, लेकिन कहा कि इसे फांसी की सजा मिलती तो बेहतर होता। कई विधायक तो मौके पर जूते लिए भी खड़े थे और उन्होंने कहा कि हम अतीक को जूतों की माला पहनाना चाहते हैं। इस मामले में उमेश पाल के परिजनों और कई वकीलों ने अतीक अहमद के भाई अरशद को बरी किए जाने पर निराशा भी जताई। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें