Hindi Newsमहाराष्ट्र न्यूज़first time Raj Thackeray son Amit Thackeray replied to uncle Uddhav Thackeray over shirtless support questioned Aditya Thackeray

पहली बार राज ठाकरे के बेटे ने चाचा उद्धव को दिया जवाब, क्या है 'शर्टलेस सपोर्ट' जिस पर भड़के अमित ठाकरे

Maharashtra Politics: चाचा उद्धव ठाकरे को जवाब देते हुए अमित ठाकरे ने कहा कि जब अपने बेटे को विधायक बनाना था तब उन्हें शर्टलेस सपोर्ट अच्छा लग रहा था और अब उन्हें यह अनैतिक क्यों लगने लगा है।

Admin लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 21 June 2024 09:35 AM
share Share

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही ठाकरे परिवार में सियासी दुश्मनी गहरी होती दिख रही है। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) अध्यक्ष राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे ने पहली बार अपने चाचा और पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को जवाब दिया है और उनके शर्टलेस सपोर्ट की तीखी आलोचना की है। अमित ठाकरे ने कहा कि जब अपने बेटे को विधायक बनाना था तब उन्हें शर्टलेस सपोर्ट अच्छा लग रहा था और अब उन्हें यह अनैतिक क्यों लगने लगा है। उन्होंने चाचा उद्धव को कहा कि ये मत भूलना कि हमारे इसी सपोर्ट की वजह से आपका बच्चा विधायक बन पाया।

दरअसल, 19 जून (बुधवार) को उद्धव ठाकरे ने शिवसेना के 58वें स्थापना दिवस पर मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाई राज ठाकरे के उस कदम की आलोचना की थी, जिसमें उन्होंने लोकसभा चुनावों के दौरान बिना किसी शर्त के एनडीए को समर्थन देने का ऐलान किया था। उद्धव ठाकरे ने इसे 'शर्टलेस सपोर्ट' करार दिया था। 

अमित ठाकरे से शुक्रवार को जब मीडिया कर्मियों ने चाचा उद्धव के हमले के बारे में पूछा था अमित ठाकरे भड़क उठे। ABP माझा के मुताबिक उन्होंने कहा, "मुझे तो उद्धव ठाकरे जी के 'अनशर्टेड सपोर्ट' मजाक को समझने में ही पहले 10 मिनट लग गए क्योंकि वर्ली में भी राज ठाकरे ने उन्हें इसी तरह बिना शर्त समर्थन दिया था। उन्हें ये बात नहीं भूलनी चाहिए कि उस वक्त भी राज ठाकरे ने उन्हें इसी तरह की मदद की थी। तब उन्होंने अपने बच्चे को विधायक बनाते समय ऐसा क्यों नहीं सोचा था?"

अमित ठाकरे ने चचेरे भाई आदित्य ठाकरे को भी ललकारते हुए कहा कि इस बार उन्हें वर्ली विधानसभा सीट पर अपनी असलियत समझ में आ जाएगी। अमित ने कहा, अब जब चुनाव होने में तीन महीने रह गए हैं, तब वहां काम करने से कुछ नहीं होने वाला। एक विधायक को पांच साल मिलते हैं। कोरोना के बाद उन्हें उस तरह से वर्ली में घूमते हुए नहीं देखा गया है, जिस तरह से एक विधायक को घूमना चाहिए था। उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने बड़ी उम्मीद के साथ आदित्य को समर्थन दिया था। 

बता दें कि MNS ने भाजपा को जिन सीटों पर अपना दावा किया था और जिनकी लिस्ट सौंपी थी, उसमें वर्ली भी शामिल है। चर्चा है कि MNS यहां से संदीप देशपांडे को उतार सकती है। हालांकि अमित ने इस बारे में कुछ नहीं कहा। अमित ठाकरे ने कहा कि राज ठाकरे ने अपने दम और मेहनत के बल पर MNS खड़ी की है। उनके हौसले बढ़े हुए हैं। विधानसभा चुनाव में उसे आप देख सकेंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें