Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़wife with lover murdered husband in morena police solve case

प्रेमी के लिए हैवान बनी पत्नी! पति को सुला दी मौत की नींद; ऐसे हुआ खुलासा

मध्य प्रदेश पुलिस ने एक दर्दनाक हत्याकांड का खुलासा किया है। पिछले दिनों गांव में मिली लाश किसी और की नहीं बल्कि उसी गांव के एक शख्स की थी। मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के लिए पति की हत्या कर दी थी।

Mohammad Azam लाइव हिन्दुस्तान, ग्वालियरSat, 10 Aug 2024 02:52 PM
share Share

मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के नूराबाद थाना क्षेत्र के छर्रा का पुरा गांव के तालाब किनारे बोरे में बंद मिली लाश की न सिर्फ शिनाख्त हो गई, बल्कि पुलिस ने हत्या का खुलासा भी कर दिया। मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी और उसके पांच दोस्तों से पति की हत्या करवाई थी। पुलिस ने महिला, उसके प्रेमी और 5 अन्य आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

मामला बीते 2 अगस्त का है। यहां के छर्रा का पुरा गांव के तालाब किनारे बोरे में बंद युवक की लाश मिली। मृतक युवक की पहचान बिचौला गांव निवासी मनोज पुत्र राजीलाल उच्चारिया के रूप में हुई। मनोज के शव को उसके पिता, भाई व अन्य परिजनों ने पहचान लिया, लेकिन पत्नी भारती ने कहा कि यह शव उसके पति का नहीं बल्कि किसी और का है। पुलिस के शक की सुई यहीं से मृतक की पत्नी पर टिक गईं। छानबीन शुरू हुई, सीसीटीवी कैमरों से लेकर मृतक और उसकी पत्नी के मोबाइल के कॉल डिटेल खंगाले गए। पता चला कि मृतक की पत्नी के मुरैना निवासी आशुतोष माहौर से अवैध संबंध हैं।

आशुतोष मुरैना के वनखंडी रोड़ स्थित कौशल विकास केंद्र का मैनेजर है। एक-डेढ़ साल पहले भारती यहां कम्प्यूटर सीखने आती थी, तभी से आशुतोष से अवैध संबंध बन गए। भारती मई महीने में भी घर से भाग चुकी थी और तब भी आशुतोष माहौर का नाम आया था। पुलिस को मृतक की कॉल डिटेल में पता चला कि 23 जुलाई को आखिरी कॉल आशुतोष का ही आया था। वनखंडी रोड के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में भी मृतक का कौशल विकास केंद्र तक जाना पता चला। इतने सबूत जुटाने के बाद पुलिस ने आशुतोष माहौर को दबोचा और सख्ती से पूछताछ की तो उसने मनोज की हत्या की बात कबूल कर ली।

पूछताछ में उसने बताया कि कौशल विकास केंद्र के संचालक दीपक सेंगर, मुरैना निवासी लोकेश राठौर, अमन यादव, दीपक पलिया और आदित्य सिसोदिया के साथ मिलकर उसने 23 जुलाई को ही मनोज की हत्या कर दी। रात के समय शव को बोरे में बंद किया, फिर ट्राली में रखकर खिरावली गांव जाकर सड़क किनारे से बोरे में बंद शव तालाब में फेंक दिया था। 

मृतक मनोज 22 जुलाई से लापता था और 23 जुलाई को नूराबाद पुलिस ने गुमशुदगी का भी केस किया था। उसकी हत्या इतने निर्मम तरीके से हुई है कि पुलिस अफसर भी हैरान रह गए। आरोपियों ने पहले उसे शराब पिलाई, फिर नशे की हालत में बुरी तरह पीटा। इसके बाद 25 से 30 नींद की गोलियों को पीसकर पानी में मिलाया। इस घोल को इंजेक्शनों में भरकर मनोज की गर्दन, पेट, छाती, पसलियों में लगाया, जिससे वह बेहोश हो गया। इसके बाद मुंह में साफी ढूंसकर गला दबाकर हत्या कर दी। अब पुलिस ने पत्नी समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

इनपुट: अमित कुमार

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें