Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़two people died on railway track while taking selfie in gwalior

सेल्फी का यह कैसा सुरूर, MP में रेलवे ट्रैक पर गई दो दोस्तों की जान

इधर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच-पड़ताल कर स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो पुलिस को पता लगा है की दोनों रेलवे ट्रैक पर सेल्फी खींचने की कोशिश कर रहे थे तभी ट्रेन की चपेट में आकर उनकी मौत हुई है।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, ग्वालियरSun, 7 July 2024 12:55 PM
share Share

देश में सेल्फी लेने के चक्कर में जान जाने का सिलसिला नहीं थम रहा है। अब मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में सेल्फी लेने के चक्कर में दो युवकों की जान चली गई है। यहां घर घूमने निकले दो दोस्तों के शव रेलवे ट्रैक पर पड़े हुए मिले हैं। स्थानीय लोगों ने रेलवे ट्रैक पर जब शव पड़े हुए देखे तो तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचाया है। प्रत्यक्षदर्शियों से पुलिस को पता लगा है कि रेलवे ट्रैक पर सेल्फी लेते समय ट्रेन की चपेट में आकर उनकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस द्वारा मर्ग कायम कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

झांसी रोड थाना पुलिस को आज सूचना मिली कि इलाके के सुविधा हॉस्पिटल के पास रेलवे ट्रैक पर दो व्यक्तियों के शव पड़े हुए हैं। मामले की जानकारी लगते ही रेलवे पुलिस बल और झांसी रोड थाना पुलिस मौके पर पहुंची। दोनों मृतकों की पहचान निखिल सोनी और सत्येंद्र गुर्जर के रूप में हुई है। दोनों युवक आपस में दोस्त भी बताए गए हैं और एक ही गांव के रहने वाले हैं।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच-पड़ताल कर स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो पुलिस को पता लगा है की दोनों रेलवे ट्रैक पर सेल्फी खींचने की कोशिश कर रहे थे तभी ट्रेन की चपेट में आकर उनकी मौत हुई है। पुलिस ने फिलहाल दोनों मृतक युवकों के शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है और मर्ग कायम कर पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल कर रही है। 

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा का कहना है की रेलवे ट्रैक से पुलिस ने दो युवकों के शव बरामद किए हैं। झांसी रोड पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों के शव पीएम हाउस पहुंचा कर विवेचना शुरू की है और विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें