Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़Sadhvi Pragya Singh Thakur broke lock by hitting with hammer threw liquor Madhya pradesh

हथौड़ा मार ताला तोड़ा फिर शराब दुकान से बोतलें निकाल फेंक दी, BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर क्यों भड़कीं

साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने हाथ में हथौड़ा लेकर दुकान का ताला तोड़ा। प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि दुकान अवैध रूप से संचालित हो रही है हम बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, सीहोरTue, 5 March 2024 11:26 AM
share Share

मध्य प्रदेश के सीहोर में सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने अवैध रूप से चल रहे शराब दुकान का विरोध किया। इसके बाद उन्होंने दुकान में रखी शराब को बाहर फेंक दिया। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार स्कूली छात्राओं की शिकायत पर सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने शराब दुकान में लगा ताला हथौड़ा पत्थर मारकर तोड़ दिया। मामला सीहोर जिले के ग्राम खजुरिया कलां का है। यहां भूमि पूजन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचीं सांसद प्रज्ञा ठाकुर से छात्राओं ने शिकायत की थी जिसके चलते सांसद ने दुकान की गेट का ताला तोड़ा और उसमें रखी शराब बाहर फेंक दी। 

इस दौरान बड़ी संख्या में ग्रामीण जन भी मौजूद रहे। पुलिसकर्मी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के हाथ जोड़ते हुए नजर आए। मौजूद पुलिस कर्मियों ने अपील करते हुए कहा कि एसपी साहब ने आश्वासन दिया है लेकिन सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर नहीं मानी और हाथ में हथौड़ा लेकर दुकान का ताला तोड़ा। प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि दुकान अवैध रूप से संचालित हो रही है हम बच्चों की जिंदगी से खिलवाड़ नहीं होने देंगे।

प्रज्ञा ठाकुर का कहना था की शराब का यह ठेका पूरी तरह से अवैध है। उन्होंने कहा, 'मुझे जानकारी लगी है कि यह भाजपा विधायक सुदेश राय जी का है। कई बार शिकायत करने के बाद भी इसे बंद नहीं किया गया है।' इसमे लिप्त सभी लोगों पर कार्रवाई करने की बात भी प्रज्ञा ठाकुर ने कही है। उन्होंने कहा, 'इसी वजह से छात्राओं द्वारा शिकायत की जा रही थी। शिकायत के बाद भी इसे बंद नहीं किया गया। इसी कारण मैंने इस ठेके का ताला तोड़कर इसमें रखी दारू की बोतल है और बियर की बोतल छात्राओं और मेरे द्वारा जमीन पर फेंकी गई।'

रिपोर्ट : विजेन्द्र यादव

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें