Notification Icon
Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़i am black so that my wife did not want to live with me said husband

'मेरा रंग काला है इसलिए पत्नी साथ नहीं रहती', बेटी को भी छोड़ा; जनसुनवाई में आया अजीब मामला

बहू के साथ नहीं रहने की मुख्य वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी बहू का कहना है कि लड़के का रंग काला है इसलिए मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती। इसी वजह से वह घर छोड़कर भी कई बार जा चुकी है

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, ग्वालियरTue, 9 July 2024 10:05 AM
share Share

मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में जनसुनवाई के दौरान एक अजीबोगरीब मामला सामने आया। जिसमें एक पति का कहना है कि उनका रंग काला है इसलिए उनकी पत्नी ने छोड़ दिया है। इतना ही नहीं महिला अपनी डेढ़ माह की बच्ची को भी अपने ससुराल छोड़कर मायके चली गई। इधर पति का यह भी आरोप है कि महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ रह रही है। जानकारी के अनुसार, ग्वालियर स्थित एसपी कार्यालय में जनसुनवाई चल रही थी। इसी दौरान विशाल मोगिया अपने परिवार के साथ जनसुनवाई में पहुंचा। जहां महिला थाना डीएसपी किरन से उन्होंने मुलाकात की और इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी सभी घरवालों को प्रताड़ित करती रहती है।

शादी को एक साल से अधिक हो चुका है और डेड माह पहले एक बेटी का भी जन्म हुआ है। पति का कहना था कि उनकी पत्नी 10 दिन पहले अपनी डेढ़ माह की बच्ची को ससुराल में छोड़कर कहीं चली गई। पति और उसके परिवार का कहना है कि महिला घर में आकर सामान्य रूप से रहे और उन्हें कुछ नहीं चाहिए। यदि वह उनके साथ नहीं रहना चाहती है तो वह संबंध विच्छेद कर अलग रह सकती है।

विशाल ने बताया कि पत्नी अपने मायके के दम पर उनके घर में अक्सर क्लेश भी करती रहती है और हर समय मरने की धमकी देती है। इतना ही नहीं कई बार उसने रेल की पटरी पर आत्महत्या का प्रयास भी किया है। जिसकी वजह से एक बार उसके पिता ने अपनी बहू को बचाने का प्रयास किया तो उनका एक्सीडेंट हो गया। जिसमें उनका हाथ-पैर टूट गया था। इतना ही नहीं पति का कहना है कि उनकी पत्नी किसी और आदमी के चक्कर में अपनी डेढ़ माह की बच्ची को भी छोड़ कर चली गई है। जिसकी वजह से उसकी बच्ची भी मातृत्व के लिए तड़प रही है।

जनसुनवाई में मोगिया परिवार में विशाल की मां का कहना है कि उन्होंने बहू को रखने का काफी प्रयास किया लेकिन हर बार वह क्लेश करके चली जाती है। इसके अलावा मुख्य वजह बताते हुए उन्होंने कहा कि उनकी बहू का कहना है कि लड़के का रंग काला है इसलिए मैं उसके साथ नहीं रहना चाहती। इसी वजह से वह घर छोड़कर भी कई बार जा चुकी है और अपने माता-पिता के कहने पर हर समय घर में क्लेश करती रहती है। इतना ही नहीं विशाल की मां का कहना है कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो वह एसपी कार्यालय में ही आत्मदाह कर लेंगे। उक्त मामले को लेकर डीएसपी किरण का कहना है कि उक्त परिवार का आवेदन महिला थाने में भी लगा हुआ है जहां जल्दी ही दोनों को बुलाकर काउंसलिंग करवाई जाएगी। इसके लिए कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट : अमित गौर

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें