Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़dhirendra shastri brother toll plaza assault victim said why he beat him

मुझे गंदी-गंदी गालियां दी, फिर जो हाथ में आया उससे मारा; पीड़ित ने बताई धीरेंद्र शास्त्री के भाई के नए कांड की पूरी कहानी

पीड़ित ने बताया,  हम ने जैसे ही उनसे टोल टैक्स देने की बाद कही तो शालिकराम गर्ग ने अपने साथियों के साथ मिलकर गंदी गंदी गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी।

Aditi Sharma लाइव हिन्दुस्तान, छतरपुरSun, 28 April 2024 07:12 AM
share Share

बाबा बागेश्वर के भाई शालिकराम गर्ग के द्वारा टोल प्लाजा में की गई मारपीट की घटना में एक नया मोड़ आ गया है। घटना के मुख्य चश्मदीद और फरियादी ने सामने आकर उस रात हुई हैवानित की कहानी कैमरे पर सुनाई है।  फरियादी इंद्रपाल सिंह उर्फ रजऊ राजा ने बताया की वह गुलगंज के टोल प्लाजा में शिफ्ट इंचार्ज के पद पर काम करता है। 25 अप्रैल की रात लगभग पौने 12 बजे टोल प्लाजा पर छतरपुर की तरफ से एक सफेद रंग की कार आई जिसमे बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का भाई शालिकराम गर्ग अपने साथियों के  साथ बैठा हुआ था।  हम ने जैसे ही उनसे टोल टैक्स देने की बाद कही तो शालिकराम गर्ग ने अपने साथियों के साथ मिलकर गंदी गंदी गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी।

इंद्रपाल ने बताया, जब हमने विरोध किया तो उन्होंने फोन कर के और लोग बुला लिए टोल प्लाजा के ऑफिस में घुसकर बागेश्वर धाम के भाई ने मारपीट शुरू कर दी और लगभग एक घंटे तक हम सब के साथ जमकर मारपीट करते रहे। इस बीच बागेश्वर धाम के भाई शालिकराम गर्ग और उनके गुंडों के हाथ में जो आता वह उससे मारना शुरू कर देते। हम हाथ जोड़ते रहे मत मारो मैं और हमारा पूरा परिवार आपका भक्त है फिर भी छोटे महाराज नहीं माने।

बाबा बागेश्वर के छोटे भाई को सभी छोटे महाराज कहकर बुलाते है और पिछले कुछ दिनों धाम की सारी व्यवस्थाएं और बाबा के कई कार्यक्रमों में छोटे महाराज का आना जाना था इंद्रपाल ने बताया की जब टोल प्लाजा पर छोटे महाराज और उनके दोस्त टोल कर्मचारियों से मारपीट करने लगे तो मैने उनके हाथ जोड़ लिए कहा की छोटे महाराज ऐसा मत करो मैं मेरा पूरा परिवार के अलावा टोल प्लाजा में काम करने वाले सभी लड़के आपके भक्त है लेकिन उन्होंने एक नही सुनी और गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी|

बाबा बागेश्वर के भाई शालिकराम गर्ग के अलावा 10 अन्य लोगों पर मारपीट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई। वहीं एडिशनल एसपी विक्रम सिंह का कहना है की फरियादी को डरने की आवश्यकता नहीं है अपराधियों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है फिलहाल आरोपी फरार है और मामले की जांच की जा रही है।
 

रिपोर्ट- जय प्रकाश

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें