Hindi Newsमध्य प्रदेश न्यूज़Bulldozer action in Shivpuri Mp Illegal construction took place in Idgah demolished

ईदगाह में हुआ था अवैध निर्माण; गरजा 'मामा' का बुलडोजर, जमींदोज की गईं दुकानें

एक ईदगाह में बिना अनुमति के दुकानों का निर्माण कर लिया गया था। जब इसकी जानकारी प्रशासन को लगी तो रविवार को प्रशासन की टीम बुलडोजर लेकर अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए मौके पर टीम पहुंची।

ईदगाह में हुआ था अवैध निर्माण; गरजा 'मामा' का बुलडोजर, जमींदोज की गईं दुकानें
Mohammad Azam वार्ता, शिवपुरीSun, 4 June 2023 09:35 AM
हमें फॉलो करें

मध्य प्रदेश में एक बार फिर बुलडोजर कार्रवाई देखने को मिली है। रविवार को राज्य के शिवपुरी जिले में एक ईदगाह में अवैध निर्माण को तोड़ा गया है। प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाकर ईदगाह में बनी अवैध दुकानों को ध्वस्त कर दिया गया है। बता दें कि राज्य में अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में रविवार को शिवपुरी में भी कार्रवाई देखने को मिली। मिली जानकारी के अनुसार, ईदगाह के पास बिना अनुमति के दुकानों का निर्माण कर लिया गया था, इसलिए उसे तोड़ने के लिए बुलडोजर कार्रवाई की गई है।

शिवपुरी के झांसी रोड पर स्थित एक ईदगाह में बिना अनुमति के दुकानों का निर्माण कर लिया गया था। जब इसकी जानकारी प्रशासन को लगी तो रविवार को प्रशासन की टीम बुलडोजर लेकर अवैध निर्माण को तोड़ने के लिए मौके पर टीम पहुंची। मौके पर पहुंचने के बाद अवैध दुकानों को तोड़ने का काम शुरू किया गया जो देर तक चलता रहा। बता दें कि इस कार्रवाई को जिला प्रशासन, नगर पालिका और पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा अंजाम दिया गया है।

लगे थे 3 बुलडोजर
शिवपुरी के झांसी रोड स्थित ईदगाह में बनी अवैध दुकानों को तोड़ने के लिए 3 बुलडोजर लगाई गई थीं। दुकानों को जमींदोज करने का काम काफी देर तक चलता रहा था। इस दौरान मौके पर शिवपुरी के एसडीएम अंकुर गुप्ता, एडिशनल एसपी प्रवीण कुमार भूरिया और नगर पालिका के मुख्य नगर पालिका अधिकारी के एस सगर भई मौजूद रहे। इस दौरान पुलिस और नगर पालिका विभाग के कई अधिकारी भी मौजूद रहे।

बिना अनुमति हुआ था निर्माण
मिली जानकारी अनुसार, झांसी रोड पर स्थित ईदगाह के पास अवैध निर्माण किया गया था जिसे रविवार को बुलडोजर चलाकर ध्वस्त कर दिया गया। बता दें कि यहां ईदगाह के पास जो दुकानें बनाई गई थीं, बनाने से पहले अनुमति नहीं ली गई थी। यही कारण रहा कि प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए सभी अवैध निर्माणों को जमींदोज कर दिया। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें