Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़Young man shot dead in Sahibganj left home saying he wanted to play Holi

होली खेलने की बात कह घर से निकले, ऑल्टो कार में मिली लाश; किसने मार दी गोली

अंदर उनके भाई पूरी तरह खून से लथपथ पड़े थे। आनन-फानन में परिजनों की मदद से इलाज के लिए उन्हें अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। केस दर्ज किया गया है।

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, साहिबगंजMon, 25 March 2024 02:52 PM
share Share

साहिबगंज के राजमहल थाना क्षेत्र के मंगलहाट में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। परिजनों के अनुसार मलाही टोला निवासी दाताराम मंडल के 28 वर्ष के पुत्र पांडा मंडल की सोमवार को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बड़े भाई छक्कु मंडल ने बताया कि सोमवार की सुबह लगभग 11:30 बजे गांव के ही एक व्यक्ति के साथ होली खेलने की बात कह कर बाजार की ओर निकाला और मंगलहट चौक पर खाने-पीने के सामान आदि की खरीदारी की। इसके बाद वो एक मित्र की ऑल्टो गाड़ी पर बैठकर घूमने के लिए निकल गया। 

छक्कु मंडल ने आगे बताया कि शाम करीब लगभग 4:30 बजे किसी ने सूचना दी कि ऑल्टो कार मंगलहाट चौक से कुछ दूरी पर साहिबगंज आने वाली सड़क के किनारे खड़ी है। उसमें कोई व्यक्ति अंदर है। मौके पर पहुंच कर देखने से पता चला कि गाड़ी बंद है और अंदर उनके भाई के मुंह पर गमछा ढका हुआ है और वो सीट पर निढाल पड़े हैं। किसी तरह गाड़ी को खोला गया। अंदर उनके भाई पूरी तरह खून से लथपथ पड़े थे। आनन-फानन में परिजनों की मदद से इलाज के लिए उन्हें अनुमंडल अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक श्याम लाल हांसदा, थाना प्रभारी गुलाम सरवर दलबल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई। इस तरह की हृदय विधायक घटना से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। मृतक अपने पीछे पत्नी सहित 7 वर्ष एवं 6 वर्ष के दो बेटों को छोड़कर गए हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें