Notification Icon
Hindi Newsझारखंड न्यूज़गढ़वाWarning shoppers not to encroach the drain

दुकानदारों को नाली का अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी

एसडीओ राजेश कुमार लिंडा ने सोमवार को अनुमंडल मुख्यालय के बाजार व खपरो रोड में दुकानदारों की ओर से नाली के अतिक्रमण पर कड़ा रूख अख्तियार किया...

Newswrap हिन्दुस्तान, गढ़वाMon, 5 April 2021 09:50 PM
share Share

रंका। प्रतिनिधि

एसडीओ राजेश कुमार लिंडा ने सोमवार को अनुमंडल मुख्यालय के बाजार व खपरो रोड में दुकानदारों की ओर से नाली के अतिक्रमण पर कड़ा रूख अख्तियार किया है। उन्होंने दुकानदारों को दो दिनों के अंदर नाली को अतिक्रमण मुक्त करने की चेतावनी दी। साथ ही कहा कि आदेश का उल्लंघन करने वाले दुकानदारों पर प्राथमिकी दर्ज करने का निर्देश सीओ को दी।

मुख्य बाजार चेक नाका से थाना मोड़ तक दो माह पूर्व भी अतिक्रमण हटाया गया था। उस समय भी सभी दुकानदारों को निर्देश दिया गया था कि एनएच 343 के नाली के अंदर ही दुकानदार अपनी दुकान लगाएंगे। उसके बाद भी एसडीओ के निर्देश का उल्लंघन करते हुए दुकानदारों ने दुकान नाली पार लगाना नहीं छोड़ा। उसका असर यातायात पर भी पड़ रहा है। दुर्घटना की भी संभावना बनी रहती थी। एसडीओ के अलावा बीडीओ संतोष कुमार प्रजापति, सीओ शंभू राम ने दलबल के साथ घुम घुमकर नाली का अतिक्रमण नहीं करने का निर्देश दुकानदारों को दिया। उक्त सख्ती के बाद दुकानदार अपना सामान हटाकर नाली को अतिक्रमण मुक्त करना शुरू कर दिया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें