Hindi Newsविदेश न्यूज़pakistani mister bean message to Zimbabwe video goes viral on soical media

अब सामने आया पाकिस्तानी मिस्टर बीन, जिम्बाब्वे के लिए कह दी बड़ी बात

पाकिस्तानियों की इस हार के बाद जिम्बाब्वे ने पाकिस्तानी मिस्टर बीन का जिक्र किया था। अब पाकिस्तानी मिस्टर बीन का नया वीडियो सामने आया है।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 30 Oct 2022 02:08 AM
share Share

ऑस्ट्रेलिया में जिम्बाब्वे के साथ टी20 वर्ल्ड कप के अहम मुकाबले में पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की चौंकाने वाली हार का सामना करना पड़ा था। पाकिस्तानियों की इस हार के बाद जिम्बाब्वे ने पाकिस्तानी मिस्टर बीन का जिक्र करके 6 साल पुराने धोखे को याद किया। अब पाकिस्तानी मिस्टर बीन का नया वीडियो सामने आया है। जिसमें उसने जिम्बाब्वे को मैसेज भेजा है। 

पाकिस्तान का मिस्टर बीन उर्फ मोहम्मद आसिफ नामक कॉमेडियन ने साल 2016 में जिम्बाब्वे का दौरा किया था। उस वक्त आसिफ ने खुद को मिस्टर बीन के तौर पर प्रजेंट किया और जिम्बाब्वेवासियों ने इसका यकीन भी मान लिया। हालांकि बाद में पता लगा कि वह असली मिस्टर बीन नहीं है। इस घटना को हालांकि 6 साल हुए हों लेकिन, जिम्बाब्वे वासियों के जेहन में यह बात अभी भी है, इसका सबूत पिछले दिनों वर्ल्ड कप के एक मुकाबले के बाद नजर आया। मौका था पाकिस्तान बनाम जिम्बाब्वे। जिम्बाब्वे ने एक रन से पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल की। इस पर जिम्बाब्वे के राष्ट्रपति इमर्सन मनांगग्वा ने पाकिस्तान पर तंज कसा और अगली बार असली मिस्टर बीन भेजने की बात कह डाली।

इसके बाद पाक पीएम शहबाज शरीफ को आना पड़ा और ट्वीट करके अपनी भड़ास निकालनी पड़ी। ये अलग बात है कि दोनों शीर्ष नेताओं के बीच ट्विटर वॉर से पहले ही यह मुद्दा सोशल मीडिया पर तैर रहा था। अब इस पूरे घटनाक्रम में मुख्य किरदार पाकिस्तानी मिस्टर बीन का एक वीडियो सामने आया है। मोहम्मद आसिफ ने जिम्बाब्वे के लोगों को अपना खास मैसेज भेजा है।

वीडियो में आसिफ मिस्टर बीन के किरदार में ही नजर आ रहा है। असली मिस्टर बीन की नकल उतारते हुए वह जिम्बाब्वे के लोगों की तारीफ कर रहा है और आखिर में कहता है-  आई लव यू जिम्बाब्वे। इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर हजारों बार देखा और शेयर किया जा चुका है।

आप भी देखिए वीडियो-

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें