Hindi Newsविदेश न्यूज़Jeffrey Epstein Documents made sex tapes of Trump Bill Clinton Prince Andrew says Report - International news in Hindi

चुनाव से पहले बुरे फंसे ट्रंप, एपस्टीन ने रिकॉर्ड किया था सेक्स टेप; कई चौंकाने वाले नाम

महिला ने दावा किया कि ट्रंप के अलावा, जेफरी एपस्टीन ने ब्रिटिश बिजनेस टाइकून रिचर्ड ब्रैनसन सहित अपने कुछ हाई-प्रोफाइल दोस्तों के अनाम महिला के साथ सेक्स करते टेप बनाए थे।

Amit Kumar लाइव हिन्दुस्तान, वाशिंगटनTue, 9 Jan 2024 08:09 AM
share Share

एक अमेरिकी अदालत ने सोमवार को करोड़पति और जेट-सेटिंग फाइनेंसर जेफरी एपस्टीन से संबंधित दस्तावेजों का एक नया बैच जारी किया। जेफरी एपस्टीन ने 2019 में आत्महत्या कर ली थी। उस पर यौन तस्करी के आरोपों पर मुकदमे चल रहा था। नए दस्तावेजों से पता चलता है कि जिस महिला ने एपस्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया था उसने दावा किया कि उसके पास पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप, बिल क्लिंटन, प्रिंस एंड्रयू जैसी हस्तियों के सेक्स टेप हैं। दस्तावेजों के मुताबिक, ये सेक्स टेप किसी और ने नहीं बल्कि खुद जेफरी एपस्टीन ने बनाए थे। 

महिला ने दावा किया कि ट्रंप के अलावा, जेफरी एपस्टीन ने ब्रिटिश बिजनेस टाइकून रिचर्ड ब्रैनसन सहित अपने कुछ हाई-प्रोफाइल दोस्तों के अनाम महिला के साथ सेक्स करते टेप बनाए थे। अब इन टेप की कॉपियां उस महिला के पास होने का दावा किया गया है। महिला ने यह भी दावा किया कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने एप्सटीन के न्यूयॉर्क स्थित घर पर उसकी एक अनाम दोस्त के साथ "नियमित अवसरों पर" "यौन संबंध" बनाए थे।

न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के हवाले से महिला ने कहा है, "उसने (दोस्त ने) मुझे मिस्टर डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपनी आकस्मिक 'दोस्ती' के बारे में बताया। निश्चित रूप से वह उसके लिए एक बड़ी चीज थी। उसने मुझे बताया कि ट्रंप महिलाओं के 'निपल्स' को लेकर क्या-क्या बातें करते थे।" इसमें कहा गया है, "मैं यह भी जानती हूं कि उसने जेफरी की न्यूयॉर्क (एनवाई) हवेली में नियमित अवसरों पर ट्रंप के साथ यौन संबंध बनाए थे।"

हालांकि, वेब पोर्टल की रिपोर्ट में कहा गया है कि महिला ने अक्टूबर 2016 में लिखे एक ईमेल में आरोपों से पलटते हुए कहा था कि सार्वजनिक होने से "केवल बुरी चीजें" और "मेरे परिवार के लिए मुश्किलें" पैदा होंगी। बाद में, 2019 में एक पोस्ट में, महिला ने स्वीकार किया कि उसने "जेफरी एपस्टीन के व्यवहार पर ध्यान आकर्षित करने के लिए टेप का आविष्कार किया था"। आरोपों पर बोलते हुए, डोनाल्ड ट्रंप के सलाहकार चेउंग ने न्यूयॉर्क पोस्ट को बताया, "ये बेबुनियाद आरोप पूरी तरह से वापस ले लिए गए हैं क्योंकि ये पूरी तरह से झूठे हैं और इनमें कोई दम नहीं है।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें