Hindi Newsविदेश न्यूज़father raped two daughters gets 702 years jail along with 234 cane strokes - International news in Hindi

बेटियों से रेप करने वाला हैवान पिता, मिली 702 साल की जेल और 234 बेंत की सजा

एक हैवान पिता को अपनी दो बेटियों के साथ रेप करने और गर्भवती के लिए 702 साल की जेल और 234 बेंत मारने की सजा सुनाई गई है। आरोपी ने बेटियों के साथ 2018 से 2023 तक 30 बार रेप करना स्वीकार किया है।

Gaurav Kala लाइव हिन्दुस्तान, कुआलालंपुरThu, 17 Aug 2023 02:38 PM
share Share

एक हैवान पिता को अपनी दो बेटियों के साथ रेप करने और गर्भवती के लिए 702 साल की जेल और 234 बेंत मारने की सजा सुनाई गई है। रिपोर्ट के अनुसार, 53 साल के शख्स ने 2018 से 2023 तक दो बेटियों से 30 बार बलात्कार करने का अपराध स्वीकार किया है। वे अब 12 और 15 साल की हैं। इस जघन्य कांड ने शहरवासियों को हिला दिया है। अदालत ने भी फैसला सुनाते वक्त हैरानी जताई और इस कृत्य को घोर अपराध करार दिया। अदालत ने मामले में टिप्पणी भी की कि दोनों सजाएं एक साथ चलनी चाहिए।

यह सनसनीखेज वारदात मलेशिया के जोहोर राज्य के मुआर इलाके से सामने आई है। साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट (एससीएमपी) के मुताबिक, पिता के दुर्व्यवहार के बाद एक बेटी गर्भवती भी हो गई थी। एससीएमपी रिपोर्ट के अनुसार, अदालत ने फैसला सुनाया कि सजाएं एक साथ चलनी चाहिए।

अभियोजन पक्ष ने अपराधों की गंभीर प्रकृति के कारण कड़ी सजा पर जोर दिया था और कहा था कि इससे बच्चों को जीवन भर का आघात पहुंचा है। उस व्यक्ति के अपने कृत्य पर पछतावे के दावे के बावजूद न्यायाधीश ने हल्की सजा की उसकी अपील खारिज कर दी। न्यायाधीश ने इस बात पर जोर दिया कि अपराध बेहद गंभीर थे। न्यायाधीश ने आशा व्यक्त की कि यह सजा उस व्यक्ति को अपने कार्यों पर विचार करने और अपनी गंभीर गलतियों से सीखने के लिए प्रेरित करेगी। उस व्यक्ति ने स्वयं अपनी ग़लती स्वीकार करते हुए कहा, "मैं अपने कृत्यों की सज़ा स्वीकार करता हूँ।"

मलेशियाई कानूनी प्रणाली में बाल यौन अपराधियों के लिए इस प्रकार की लंबी जेल की सज़ा असामान्य नहीं है। इसी तरह के एक हालिया मामले में, जोहोर में एक व्यक्ति को तीन साल की अवधि में अपनी 15 वर्षीय बेटी के यौन उत्पीड़न और बलात्कार के लिए 218 साल जेल और 75 बेंत मारने की सजा सुनाई गई थी। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें