Hindi Newsविदेश न्यूज़Bilawal trolled for saying Namaste to S Jaishankar Pakistani users are making fun of him - International news in Hindi

एस जयशंकर को नमस्ते करने पर ट्रोल हुए बिलावल, पाकिस्तानी यूजर्स उड़ा रहे खिल्ली

गोवा में पाकिस्तानी विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी का विदेश मंत्री स्तर के बैठक के दौरान स्वागत किया गया। इस दौरान भारतीय विदेश मंत्री का हावभाव काफी कूल नजर आया।

Admin लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 5 May 2023 02:40 PM
share Share

एससीओ की बैठक के पहले गोवा में विदेश मंत्री एस जयशंकर ने विदेश मंत्रियों की परिषद की बैठक के लिए अपने पाकिस्तानी समकक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी का स्वागत किया। दोनों नेताओं ने नमस्ते किया कुछ शब्दों का आदान-प्रदान किया, लेकिन मंत्री जयशंकर ने आधे-अधूरे मन से तस्वीरें खिंचवाने के बाद पाकिस्तानी विदेश मंत्री को आगे का रास्ता दिखाया। जयशंकर के हावभाव से भारतीय सोशल मीडिया यूजर्स गदगद नजर आए जबकि पाकिस्तान में सोशल मीडिया यूजर्स बिलावल को नमस्ते का जवाब नमस्ते से देने के लिए नाराजगी जाहिर की।

भारतीय ट्विटर यूजर्स ने विदेश मंत्री जयशंकर के अपने पाकिस्तानी समकक्ष के प्रति ठंडे भाव को देख कर बिलावल की चुटकी ली। जबकि कई पाकिस्तानी नेटिज़ेंस नाराज हो गए और यहां तक ​​कि अपने ही विदेश मंत्री को ट्रोल करना शुरू कर दिया। असफंदयार भिटानी नाम के एक पाकिस्तानी ट्विटर यूजर ने कहा कि बिलावल भुट्टो केवल घर में दहाड़ते हैं और द्विपक्षीय बैठक में मेजबान ने हाथ तक नहीं मिलाया।

अली सलमान नाम के एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "भारत के विदेश मंत्री डॉ एस जयशंकर गोवा में एससीओ-सीएफएम की बैठक के लिए पाक विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो का 'गर्मजोशी से' स्वागत किया सिवाय इसके कि 'गर्मजोशी' पूरी तरह से गायब थी!"

यहां देखें चंद यूजर्स के ट्वीट
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें