Hindi Newsविदेश न्यूज़74-year-old teacher used to sexually abuse a student the court sentenced her to 600 years of imprisonment - International news in Hindi

स्टूडेंट का यौन शोषण करती थी 74 साल की टीचर, कोर्ट ने सुना दी 600 साल कैद की सजा

अमेरिका के विस्कोजिन प्रांत में एक महिला शिक्षिका को कोर्ट ने 600 साल की सजा सुनाई है। महिला पर आरोप था कि उसने कई बार 14 साल के अपने स्टूडेंट का यौन शोषण किया।

Ankit Ojha एजेंसियां, वॉशिंगटनSat, 5 Aug 2023 03:49 AM
share Share

अमेरिका के विस्कोजिन प्रांत में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया। यहां एक बुजुर्ग महिला शिक्षिका ने अपने ही स्टूडेंट का यौन शोषण किया। महिला ने एक बार नहीं बल्कि कई बार स्कूल के बेसमेंट में ले जाकर 14 साल के स्टूडेंट को प्रताड़ित किया। कोर्ट ने 74 साल कि महिला को 600 साल कैद की सजा सुना दी। 

एनवाई पोस्ट के मुताबिक एनी एन नेल्सन कोच को 14 साल के स्टूडेंट का 25 बार यौन शोषण करने के आरोप में सजा सुनाी गई। वह तोमाह के एक प प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थीं और 2016 से 2017 के दौरान उन्होंने कई बार स्टूडेंट का यौन शोषण किया। उस वक्त महिला शिक्षिका 67 साल की थीं। खास बात है कि इस मामले की सुनवाई केवल तीन दिन चली। इस दौरान कुल पांच घंटे सुनवाई हुई और कोर्ट ने फैसला सुना दिया। 

कोर्ट ने महिला को दोषी पाया। कोर्ट ने टिप्पणी की, इस घटना का पीड़ित भी काफी बहादुर युवा है। उसने सच बताया और कोर्ट ने उसकी बात पर गौर भी किया। असिस्टेंट डिस्ट्रिक्ट अटॉर्नी सराह एम स्काइल्स ने कहा कि कोर्ट ने सच को तलाश करने की कोशिश की और सही फैसला सुनाया।

बता दें कि महिला की कैद 27 अक्टूबर से शुरू होगी। सकाइल्स ने कोर्ट से कहा था कि नेल्सन को तब तक जेल में ही रखा जाए। हालांकि मोनरोए काऊंटी के सर्किट कोर्ट के जज रिचर्ड रेडक्लिफ ने जीपीएस मॉनिटर के भरोसे उन्हें छोड़ दिया है। 


 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें