Notification Icon
Hindi Newsगुजरात न्यूज़man kills son then commits suicide wife arrested for abetting of suicide Vadodara gujarat

युवक ने बेटे को मारा फिर कर ली आत्महत्या, सुसाइड नोट मिला; पत्नी पर सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप

बताया जा रहा है कि मृतक परेश एक ऑटो चालक थे औऱ उनकी शादी 12-15 साल पहले हुई थी। इस मामले में परेश की पत्नी आशाबेन के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत केस दर्ज किया गया है।

Nishant Nandan पीटीआई, वडोदराSun, 8 Jan 2023 11:22 AM
share Share

गुजरात के वडोदरा में एक युवक पर अपने 11 साल के बेटे की कथित तौर से हत्या के बाद सुसाइड करने का आरोप लगा है। पुलिस ने रविवार को बताया कि इस हत्याकांड को घर में अंजाम दिया गया है। एक अधिकारी ने कहा कि घटनास्थल से एक नोट बरामद किया गया है। इसी नोट के आधार पर मृतक युवक की पत्नी पर आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है।

असिस्टेंट कमिश्नर ऑफ पुलिस एम पी भोजानी ने कहा कि 32 साल के परेश सिकलिगर और उनके बटे बाहरी वडोदरा स्थित बोपाड इलाके में अपने घर में शनिवार को मृत मिले थे। उन्होंने बताया कि जब स्थानीय पुलिस वहां पहुंची तब परेश और उनके बेटे की लाश कमरे में झूल रही थी। उन्होंने कहा कि परेश ने पहले अपने बेटे की हत्या की और फिर खुद फांसी लगा ली।

घटनास्थल से एक सुसाइड नोट मिला है। इसमें पीड़ित ने दावा किया है कि उनकी पत्नी स्वभाव से बेहद जिद्दी थी और अक्सर उन्हें प्रताड़ित करती थी। इसी वजह से उन्होंने यह आत्मघाती कदम उठाया है। बताया जा रहा है कि मृतक परेश एक ऑटो चालक थे औऱ उनकी शादी 12-15 साल पहले हुई थी। इस मामले में परेश की पत्नी आशाबेन के खिलाफ धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाने) के तहत केस दर्ज किया गया है और मामले की जांच जारी है।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें