Notification Icon
Hindi Newsगुजरात न्यूज़Gujarat ATS caught Heroine worth 360 crores

गुजरात में फिर फेल हुआ पाकिस्तान का मिशन हेरोइन, एटीएस ने पकड़ा 360 करोड़ का ड्रग्स

जब्त की गई हेरोइन की कीमत लगभग 360 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इससे पहले भी एटीएस और भारतीय तटरक्षक बलों ने गुजरात के तटीय क्षेत्रों से पाकिस्तानी नौकाओं को हेरोइन और ड्रग्स की तस्करी में पकड़ा था।

Mohammad Azam भाषा, अहमदाबादSat, 8 Oct 2022 08:10 AM
share Share

गुजरात के तटीय क्षेत्र में एक बार पाकिस्तानी नौका में हेरोइन जब्त की गई है। तटरक्षक बल और एटीएस ने गुजरात के तटीय क्षेत्र में पाकिस्तानी नौका से लगभग 50 किलोग्राम हेरोइन जब्त की है। जब्त की गई हेरोइन की कीमत लगभग 360 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इससे पहले भी एटीएस और भारतीय तटरक्षक बलों ने गुजरात के तटीय क्षेत्रों से पाकिस्तानी नौकाओं को हेरोइन और ड्रग्स की तस्करी में पकड़ा था। 

गुजरात पुलिस के महानिदेशक आशीष भाटिया ने बताया कि गुजारात ATS और भारतीय तटरक्षक ने मिल एक पाकिस्तानी नाव अल साकार को 6 चालक सदस्यों और 50 किलोग्राम हेरोइन जिसकी कीमत लगभग 350 करोड़ रुपए है उसे पकड़ा है। पाकिस्तान स्थित एक बड़ा ड्रग लॉर्ड है इसने यह माल यहां भेजा था। आगे की जांच के लिए नाव को जखाऊ लाया गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें