Hindi Newsगुजरात न्यूज़Gujarat : 14-year-old films newlywed sister-in-law naked video wife beaten and deserted by husband after complaint victim works in american MNC

देवर ने बनाया नई-नवेली भाभी का न्यूड वीडियो, फिर पति ने पीटकर घर से निकाला; अमेरिकी कंपनी में जॉब करती है पीड़िता

अहमदाबाद में एक 14 साल लड़के द्वारा अपनी ही नई नवेली भाभी का न्यूड वीडियो बनाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। पीड़िता ने इस संबंध में देवर के खिलाफ सेटेलाइट थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

Praveen Sharma अहमदाबाद। लाइव हिन्दुस्तान, Sun, 10 Dec 2023 08:11 AM
share Share

गुजरात के अहमदाबाद में एक 14 साल लड़के द्वारा अपनी ही नई नवेली भाभी का अश्लील वीडियो बनाने का शर्मनाक मामला सामने आया है। 23 वर्षीय पीड़िता महिला ने शुक्रवार को इस संबंध में अपने नाबालिग देवर के खिलाफ सेटेलाइट थाने में एफआईआर दर्ज कराई है। पीड़िता एक अमेरिकी कंपनी में जॉब करती है। महिला का आरोप है कि जब उसने इस बारे में अपने पति और ससुराल वालों को बताया तो उन्होंने देवर का बचाव किया बेटा। हालांकि, जब वह उसके खिलाफ कार्रवाई की बात पर अड़ी रही तो उसके पति ने उसे पीटकर घर से निकाल दिया।

शिकायतकर्ता महिला अमेरिका से संचालित होने वाली एक बहुराष्ट्रीय कंपनी के लिए काम करती है। उसके द्वारा सेटेलाइट पुलिस थाने में दर्ज कराई गई एफआईआर में कहा कि वह लगभग एक साल पहले सेटेलाइट के एक व्यक्ति से मिली थी और उन्हें प्यार हो गया। अपने परिवारों की सहमति से उन्होंने 27 अक्टूबर को सगाई कर ली और इसके तुरंत बाद शादी कर ली। इसके बाद वह सेटेलाइट स्थित उसके घर पर रहने लगी।

बाथरूम में मोबाइल छोड़ गया था देवर

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, महिला ने बताया कि 26 नवंबर को शाम करीब 6 बजे जब वह नहाने गई थी। उसके अंदर जाने से पहले, उसके देवर ने उसके बाथरूम का इस्तेमाल करने के लिए कहा और लगभग पांच मिनट में बाहर आ गया। उसने बताया कि जब वह नहा रही थी तो उसने अंदर अपने देवर का मोबाइल फोन देखा। उसने पहले सोचा कि वह गलती से इसे बाथरूम में भूल गया है। हालांकि, मोबाइल की जांच करने पर उसने पाया कि उसका कैमरा ऑन था और उसमें उसका न्यूड वीडियो रिकॉर्ड हो गया था।

जब उसने इस अश्ली वीडियो रिकॉर्डिंग के बारे में अपने पति को बताया तो उसने अपने छोटे भाई को सिर्फ थप्पड़ मारकर छोड़ दिया और आगे से फिर कभी ऐसा नहीं करने की चेतावनी दी। हालांकि, उसके ससुर ने अपने छोटे बेटे का बचाव करते हुए कहा कि लड़के खुद को संतुष्ट करने के लिए ऐसे वीडियो देखते हैं। उसके ससुर ने उसके पति से कहा कि वह भी ऐसे वीडियो देखता है।

सास बोली- वीडियो ही बनाया, बलात्कार नहीं किया

पीड़िता ने बताया कि, इस घटना के बाद अपनी सुरक्षा को लेकर वह इतनी डर गई कि उसने अपना ससुराल का घर छोड़ने का फैसला कर लिया। जब वह नए घर की तलाश कर रही थी तो उसकी सास ने उसे गाली देते हुए कहा कि उसके छोटे बेटे ने उसका केवल अश्लील वीडियो बनाया है, उसके साथ कोई बलात्कार नहीं किया।

महिला का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने उसके पति को उकसाया जिसने उसके साथ मारपीट की और 1 दिसंबर को उसे छोड़ दिया। उसने सेटेलाइट थाने में ताक-झांक, घरेलू हिंसा, चोट पहुंचाने और उकसाने की शिकायत दर्ज कराई है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें