Notification Icon
Hindi Newsगुजरात न्यूज़22 arrested in Vadodara Ram Navami violence case pelted stones during Shobha Yatra

वड़ोदरा रामनवमी हिंसा मामले में 22 गिरफ्तार, शोभा यात्रा के दौरान किया था पथराव

वड़ोदरा में रामनवमी पर हुई हिंसा मामले में पुलिस ने अब तक 22 लोगों को गिरफ्तार किया है। रामनवमी के अवसर पर निकली शोभा यात्रा के पथराव हो गया था। जिसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी।

Mohammad Azam लाइव हिंदुस्तान, वड़ोदराFri, 31 March 2023 05:11 AM
share Share

वड़ोदरा में रामनवमी पर हुई हिंसा मामले में पुलिस ने अब तक 22 लोगों को गिरफ्तार किया है। रामनवमी के अवसर पर निकली शोभा यात्रा के पथराव हो गया था। जिसके बाद इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई थी। पुलिस ने इस मामले कार्रवाई करते हुए इन लोगों को गिरफ्तार किया है। इन लोगों पर आरोप है कि शोभा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में ये सभी शामिल थे।

गुरुवार को रामनवमी के अवसर पर गुजरात के वड़ोदरा में शोभा यात्रा निकाली जा रही थी। इस दौरान दो पक्षों में झड़प देखने को मिली। झड़प के दौरान दोनों पक्षों से पत्थरबाजी भी हुई थी। इसके बाद इलाके में तनाव पैदा हो गया था। इलाके में शांति बनाए रखने और हिंसा करने वालों पर बड़ी कार्रवाई करते हुए इस पूरे मामले में पुलिस ने अब तक 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। 

रामनवमी पर जूलूस और शोभायात्रा के दौरान वड़ोदरा के साथ ही देश के अलग-अलग हिस्सों से कई तरह की घटनाएं सामने आई हैं। हालांकि, वड़ोदरा में हुई हिंसा को लेकर प्रशासन अलर्ट हो गया है और बड़ी कार्रवाई की है। 

पिछले साल रामनवमी पर भी हुआ था हंगामा
वड़ोदरा में शोभा यात्रा के दौरान हुई पत्थरबाजी कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले पिछली रामनवमी पर भी शोभायात्रा के दौरान पत्थरबाजी की घटना सामने आई थी। कल यानी गुरुवार को शोभा यात्रा के दौरान फिर से घटना सामने आई। इस दौरान एक सवाल उठ रहा है कि क्या वड़ोदरा की स्थिति सामान्य हो गई है या सामान्य दिखाने की कोशिश की जा रही है।

दिन में दो बार हुई पत्थरबाजी
रामनवमी के पर शोभा यात्रा के दौरान वड़ोदरा में दो बार हिंसा होते हुए देखी गई। दरअसल दिन में दो बार यहां पत्थरबाजी देखने को मिली। दोनों तरफ से हुई पत्थरबाजी में मौके पर मौजूद गाड़ियों के शीशे टूट गए और कई गाड़ियों में काफी नुकसान हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार, शांति हो जाने के बाद हिंसा स्थल पर भारी मात्रा में सड़कों पर पत्थर बिखरा हुआ देका गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें