Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़reliance jio removed 40gb extra data offer from this 999 rs prepaid plan - Tech news hindi

Jio ने दिया ग्राहकों को झटका, इस प्लान से हटाया 40GB एक्स्ट्रा डेटा ऑफर

Reliance Jio ने अपने अपने एक महंगे प्रीपेड प्लान से एक्स्ट्रा बोनस डेटा ऑफर हटा दिया है। हम बात कर रहे हैं जियो के 999 रुपये के प्रीपेड प्लान है, जिसमें 40GB एक्स्ट्रा डेटा मिल रहा था।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 10 Sep 2023 04:21 AM
share Share

Reliance Jio अन्य टेल्को की तुलना में अपने ग्राहकों को सस्ते प्रीपेड प्लान्स प्रदान करने के लिए पॉपुलर है। जियो अपने कई प्रीपेड प्लान के साथ ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा भी प्रदान करता है। लेकिन अब जियो ने अपने अपने एक महंगे प्रीपेड प्लान से एक्स्ट्रा बोनस डेटा ऑफर हटा दिया है। अब आप भी जियो के ग्राहक हैं, तो यह खबर आपके लिए है। चलिए डिटेल में बताते हैं कि जियो ने अपने किस प्लान से एक्स्ट्रा डेटा को हटा दिया है और अब एक्स्ट्रा डेटा लेने के लिए ग्राहकों के पास क्या ऑप्शन है... टेल्को अपने प्रतिस्पर्धियों की तुलना में अधिक किफायती योजनाएं पेश करने के लिए जानी जाती है। इसके अलावा, क्योंकि Jio का 5G अब देश में व्यापक रूप से उपलब्ध है, यह उपभोक्ताओं के लिए सेवाएं खरीदने के लिए शीर्ष विकल्पों में से एक बन गया है। लेकिन दबी जुबान में  आइए मैं आपको योजना के लाभों के बारे में बताता हूं और इससे आपको क्या मिलेगा।

रिलायंस जियो के 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के फायदे
दरअसल, रिलायंस जियो ने अपने 999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान से बोनस डेटा ऑफर हटा दिया है। बता दें कि जियो के 999 रुपये प्रीपेड प्लान में डेली 3GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है। अगर किसी को डेली 3GB डेटा की जरूरत है, तो यह प्लान एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है।

बता दें कि जियो अपने 999 रुपये के प्लान के साथ ग्राहकों को 40GB बोनस डेटा ऑफर कर रहा था लेकिन अब इसे हटा दिया गया है। इस प्लान को इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था। उस समय जियो ने कहा था कि इस प्लान के साथ दिया जाने वाला 40GB बोनस डेटा 241 रुपये का है। प्लान लॉन्च करते समय (आईपीएल 2023 के आसपास), कंपनी ने यह भी कहा था यह बोनस डेटा ऑफर सीमित समय के लिए होगा।

खैर, अब वो ऑफर हटा दिया गया है. इसके बजाय, यदि आप जियो प्रीपेड प्लान से बोनस डेटा चाहते हैं, तो आप 299 रुपये, 749 रुपये और 2999 रुपये के प्लान से रिचार्ज कर सकते हैं। ये सभी प्लान Jio के 7 साल पूरे होने का जश्न मनाने के लिए ग्राहकों के लिए बोनस डेटा ला रहे हैं। ऑफर 5 सितंबर से 30 सितंबर 2023 तक वैध है। 

 

 

 

(स्टोरी क्रेडिट-टेलीकॉमटॉक)

(फोटो क्रेडिट-beebom)

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें