Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़reliance jio and vodafone idea new year offer giving extra validity with free data - Tech news hindi

करोड़ों यूजर्स को न्यू ईयर गिफ्ट, प्रीपेड प्लान पर डिस्काउंट, इस साल बस एक बार कराना होगा रिचार्ज, फ्री OTT भी

जियो और वोडाफोन-आइडिया यूजर्स को जबर्दस्त न्यू ईयर ऑफर दे रहे हैं। ऑफर में इन कंपनियों के ऐनुअल प्लान पर फ्लैट डिस्काउंट और 50जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। साथ ही ऑफर में ज्यादा वैलिडिटी भी मिलेगी।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 1 Jan 2024 02:33 AM
share Share

नए साल पर टेलिकॉम कंपनी- रिलायंस जियो (Reliance Jio) और वोडाफोन-आइडिया (Vi) यूजर्स को जबर्दस्त ऑफर दे रही हैं। दोनों कंपनियां अपने ऐनुअल प्लान के साथ शानदार न्यू ईयर ऑफर दे रही हैं। जियो के न्यू ईयर ऑफर में आपको 24 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी मिलेगी। इसके साथ यह प्लान टोटल 389 दिन तक चलता है। वहीं, वोडाफोन-आइडिया का प्लान फ्लैट डिस्काउंट और 50जीबी एक्स्ट्रा डेटा दे रहा है। इन प्लान्स में आपको डेली फ्री कॉलिंग, एसएमएस और खूब सारे डेटा के साथ ओटीटी ऐप्स का भी फ्री सबस्क्रिप्शन मिलेगा। आइए डीटेल में जानते हैं इन प्लान्स और ऑफर के बारे में।

जियो का 2999 रुपये वाला प्लान
जियो का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। न्यू ईयर ऑफर में कंपनी इस प्लान के साथ 24 दिन की एक्स्ट्रा वैलिडिटी भी दे रही है। इसके यह प्लान टोटल 389 दिन के लिए यूजर्स को रिचार्ज की टेंशन से आजादी देता है। इंटरनेट यूज करने के लिए इस प्लान में आपको हर दिन 2.5जीबी डेटा मिलेगा। यह प्लान एलिजिबल यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रहा है। प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और हर दिन 100 फ्री एसएमएस भी मिलेगा। कंपनी का यह प्लान जियो टीवी और जियो सिनेमा का फ्री ऐक्सेस भी देता है। 

वोडाफोन-आइडिया का 3099 रुपये वाला प्लान
इस प्लान को Vi ऐप से रिचार्ज कराने पर आपको 75 रुपये का डिस्काउंट और 50जीबी एक्स्ट्रा डेटा मिलेगा। प्लान में मिलने वाले रेग्युलर बेनिफिट की बात करें, तो यह हर दिन 2जीबी डेटा ऑफर करता है। 365 दिन की वैलिडिटी वाले इस प्लान में आपको रोज 100 फ्री एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलेगी। कंपनी इस प्लान में कई धांसू अडिशनल बेनिफिट भी दे रही है। इसमें बिंज ऑल नाइट, वीकेंड डेटा रोलओवर और डेटा डिलाट्स के साथ Vi Movies & TV ऐप का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। खास बात है कि इस प्लान में आपको डिज्नी+ हॉटस्टार मोबाइल का एक साल वाला सब्सक्रिप्शन फ्री मिलेगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें