Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़redmi pad se tablet price features and all details leak ahead of launch - Tech news hindi

इतना सस्ता होगा नया Redmi Pad SE टैब, 8000mAh बैटरी के साथ मिलेगी हैवी रैम

Tablet खरीदने का प्लान है, तो रेडमी का नया टैब जल्द लॉन्च होने वाला है। हम बात कर रहे हैं Redmi Pad SE की। लॉन्च से पहले अपकमिंग टैब की कीमत, खास फीचर्स और रेंडर ऑनलाइन सामने आ गए हैं।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 12 Aug 2023 05:15 AM
share Share

Tablet खरीदने का प्लान है, तो रेडमी का नया टैब जल्द लॉन्च होने वाला है। हम बात कर रहे हैं Redmi Pad SE की। लॉन्च से पहले अपकमिंग टैब की कीमत, खास फीचर्स और रेंडर ऑनलाइन सामने आ गए हैं। लीक हुए रेंडर मेटैलिक बिल्ड वाले टैबलेट के तीन कलर ऑप्शन में आने का हिंट देते हैं। यह भी कहा जा रहा है कि Redmi Pad SE स्नैपड्रैगन 680  प्रोसेसर से लैस होगा, जिसे 4GB रैम और 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। इसके 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले और क्वाड स्पीकर सेटअप के साथ आने की भी उम्मीद की जा रही है, जिसमें डॉल्बी एटमॉस का सपोर्ट मिलेगा। इसमें 10W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8000mAh की बैटरी होने की उम्मीद है। नया टैबलेट पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च हुए Redmi Pad की जगह ले सकता है। अपकमिंग टैब आपके बजट में है या नहीं, ऑनलाइन लीक हुई कीमत देखकर आप तय कीजिए...

इतनी होगी अपकमिंग टैब Redmi Pad SE की कीमत

एपुअल्स (किमोविल के माध्यम से) की एक रिपोर्ट में टिप्स्टर सुधांशु अंबोरे ने रेडमी पैड एसई की कीमत, रेंडर और स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, टैबलेट के 4GB रैम और 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत EUR 190 (लगभग 17,200 रुपये) होगी।

बता दें कि कंपनी ने Redmi Pad को पिछले साल अक्टूबर में लॉन्च किया था। इसके बेस 3GB रैम + 64GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 14,999 रुपये, 4GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है, जबकि 6GB रैम + 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 19,999 रुपये है।

ऑनलाइन सामने आए रेंडर्स में Redmi Pad SE को मोटे डिस्प्ले बेजल्स और राउंड कॉर्नर्स के साथ ग्रे, ग्रीन और पर्पल कलर्स में दिखाया गया है। इसकी डिजाइन लैंग्वेज ओरिजनल Redmi Pad जैसा ही है।

Redmi Pad SE में मिलेंगे ये बेसिक स्पेसिफिकेशन (लीक)

कहा जा रहा है कि Redmi Pad SE एंड्रॉयड 13 पर बेस्ड MIUI 14 पर चलता है और इसमें 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 400 निट्स पीक ब्राइटनेस और 207ppi की पिक्सेल डेंसिटी के साथ 11-इंच (1200x1920 पिक्सेल) एलसीडी डिस्प्ले है। टैबलेट को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 प्रोसेसर से लैस किया जा सकता है, जो 4GB रैम और 64GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ है।

फोटोग्राफी के लिए, अपकमिंग Redmi Pad SE में f/2.0 अपर्चर वाला 8-मेगापिक्सेल का रियर कैमरा होने की बात कही गई है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए एफ/2.2 अपर्चर के साथ 5 मेगापिक्सेल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ क्वाड स्पीकर के साथ आएगा।

कहा जा रहा है कि कनेक्टिविटी ऑप्शन में वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और एक 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं। इसमें एक एम्बिएंट लाइट सेंसर, एक एक्सेलेरोमीटर और एक हॉल सेंसर शामिल हो सकता है। टैबलेट के फेस अनलॉक फीचर के सपोर्ट के साथ आने की संभावना है, लेकिन इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर की कमी हो सकती है। टैबलेट रेडमी स्टाइलस के माध्यम से भी इनपुट का सपोर्ट कर सकता है।

टैबलेट 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8000mAh की बैटरी पैक कर सकता है। कहा जा रहा है कि बैटरी 21 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम और 12 घंटे तक लगातार गेमिंग कर सकते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि इसका डाइमेंशन 255.53x167.08x7.36 एमएम है और इसका वजन 478 ग्राम हो सकता है।
b

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें