Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़oneplus soon to launched its second tablet as oneplus pad go check details - Tech news hindi

OnePlus लवर्स के लिए खुशखबरी: नया Tablet ला रहा ब्रांड; डिटेल

OnePlus Pad Go Launch Detail: OnePlus लवर्स के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही ब्रांड का नया टैबलेट भारतीय बाजार में एंट्री करने वाला है। इसे OnePlus Pad Go नाम से उतारा जाएगा।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 2 Sep 2023 01:22 PM
share Share

OnePlus Pad Go Launch Detail: OnePlus लवर्स के लिए अच्छी खबर है। जल्द ही ब्रांड का नया टैबलेट भारतीय बाजार में एंट्री करने वाला है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी OnePlus Pad Go Tablet को अपने दूसरे टैबलेट के तौर पर लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल कंपनी इस पर काम कर रही है। वैसे तो अपकमिंग टैबलेट के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन टैब के बारे में रिफरेंस वनप्लस प्लेटफॉर्म्स पर दिखाई दिए हैं। वनप्लस पैड गो को कथित तौर पर ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (बीआईएस) की वेबसाइट पर भी देखा गया है, जो भारतीय बाजार में इसके जल्द लॉन्च होने  का हिंट देता है। बता दें कि कंपनी ने मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर से लैस OnePlus Pad को फरवरी में हुए अपने क्लाउड 11 इवेंट में लॉन्च किया था, जो 9510mAh बैटरी से लैस है।

वनप्लस जल्द लॉन्च करेगा नया टैबलेट
एक्स (पहले ट्विटर) यूजर OneNormalUsername (@1NormalUsername) ने (एंड्रॉयड अथॉरिटी के माध्यम से) वनप्लस प्लेटफॉर्म्स पर "वनप्लस पैड गो" और "ओपीडी2304" के बारे में एक रिमार्क देखा। पोस्ट, जिसे अब वेब से हटा दिया गया है, एक नए वनप्लस टैबलेट के अस्तित्व का हिंट देता है।

इसके अलावा, टिपस्टर ने बीआईएस वेबसाइट पर ओपीडी2304 और ओपीडी2305 की कथित लिस्टिंग के स्क्रीनशॉट पोस्ट किए। कहा जा रहा है कि ये मॉडल नंबर वनप्लस पैड गो के वाई-फाई और सेल्युलर वेरिएंट से जुड़े हैं। 16 अगस्त, 2023 की लिस्टिंग से अपकमिंग टैबलेट के किसी भी स्पेसिफिकेशन का पता नहीं चलता है। उन्हें वनप्लस पैड के मॉडल नंबर ओपीडी2203 के साथ दिखाया गया है। वनप्लस ने अभी तक नए एंड्रॉइड टैबलेट के बारे में किसी भी डिटेल की घोषणा नहीं की है।

इतनी है मौजूदा OnePlus Pad की कीमत
कथित वनप्लस पैड गो के वनप्लस पैड के अपग्रेड के साथ डेब्यू होने की उम्मीद है। बता दें कि मौजूदा वनप्लस पैड को कंपनी ने इस अप्रैल में भारत में लॉन्च किया था। इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले बेस मॉडल की कीमत 37,999 रुपये और 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाला वेरिएंट की कीमत 39,999 रुपये है। इसे सिंगल हेलो ग्रीन फिनिश में पेश किया गया है।

OnePlus Pad की खासियत
वनप्लस पैड में 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ 11.61-इंच (2,000x2,800 पिक्सेल) एलसीडी डिस्प्ले है। यह मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9000 प्रोसेसर पर काम करता है, जिसे 12GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। इसमें पीछे की तरफ EIS सपोर्ट के साथ 13-मेगापिक्सेल का कैमरा है और सेल्फी के लिए 8-मेगापिक्सेल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है। वनप्लस पैड 9510mAh की बैटरी के साथ आता है, जो बॉक्स में 100W चार्जर के साथ आता है। हालांकि, टैबलेट का चार्जिंग सपोर्ट 67W पर सीमित है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें