Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़BSNL recharge plan under 50 rupees offer long validity up to 30 days - Tech news hindi

50 रुपये से सस्ते 3 धांसू Recharge, 24 रुपये वाला चलेगा 1 महीना, देखती रह गई Jio-Airtel-Vi

अगर आप भी एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं, जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी ऑफर करे, तो बीएसएनएल के पास कई ऑप्शन हैं। आइए कंपनी के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान पर नजर डालते हैं, जो सस्ते में ज्यादा दिन चलते हैं।

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 24 July 2022 03:44 AM
share Share

सरकारी टेलिकॉम कंपनी बीएसएनएल (BSNL) सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान्स ऑफर कर रही है। अभी भी लाखों-करोड़ों यूजर्स हैं जो बीएसएनएल के ग्राहक हैं। अगर आप भी एक ऐसे प्लान की तलाश में हैं, जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी ऑफर करे, तो बीएसएनएल के पास कई ऑप्शन हैं। आइए बीएसएनएल के कुछ ऐसे प्रीपेड प्लान पर नजर डालते हैं, जो बेहद सस्ते में ज्यादा दिन चलते हैं। 

BSNL का 24 रुपये का प्लान
बीएसएनएल 24 रुपये का एक स्पेशल टैरिफ वाउजर ऑफर करती है। इस वाउचर की खासियत है कि इसमें 30 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है। प्लान में वॉइस कॉलिंग की भी सुविधा मिलती है। इसमें लोकल व एसटीडी कॉलिंग के लिए 20 पैसे प्रति मिनट का चार्ज लिया जाता है। कंपनी के पास इसी तरह के और भी कुछ प्लान मौजूद है। 

BSNL का 49 रुपये का प्लान
इस प्लान में थोड़ी कम वैलिडिटी मिलती है, हालांकि कॉलिंग और डेटा की सुविधा ज्यादा है। प्लान में 20 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें 100 वॉइस कॉलिंग मिनट (लोकल + एसटीडी) और 1 जीबी डेटा दिया जाता है। 

BSNL का 29 रुपये का प्लान
अगर आपको अनलिमिटेड कॉलिंग चाहिए तो यह प्लान लिया जा सकता है। इस प्लान में 5 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसके साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 1 जीबी डेटा मिलता है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें