Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़bsnl launches new rs 269 and rs 769 prepaid plans offer 2gb daily data and upto 90 days validity check details - Tech news hindi

90 दिन तक रोज 2GB डेटा, गेम्स और OTT बेनिफिट; BSNL लाया दो पैसा वसूल प्लान

BSNL Prepaids Plans: लंबी वैलिडिटी, ढेर सारा डेटा के साथ OTT और गेम्स का फ्री सब्सक्रिप्शन चाहिए, तो BSNL के दो नए प्लान आपके लिए हैं। BSNL ने दो नए प्रीपेड प्लान STV269 और STV769 लॉन्च किए हैं।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 8 Oct 2022 03:02 AM
share Share

लंबी वैलिडिटी, ढेर सारा डेटा के साथ OTT और गेम्स का फ्री सब्सक्रिप्शन चाहिए, तो BSNL के दो नए प्लान आपके लिए हैं। दरअसल, भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने दो नए प्रीपेड प्लान - STV269 और STV769 लॉन्च किए हैं। ये दो नए प्लान्स खासतौर से जो उन लोगों के लिए बनाए गए हैं, जो 30 या फिर 90 दिन जैसी राउंड वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान की तलाश में हैं। इसके अलावा ये दोनों प्लान उन यूजर्स के लिए भी अच्छे ऑप्शन हो सकते हैं, जो बहुत ज्यादा डेटा का उपभोग करते हैं। इन दोनों प्लान्स में एक जैसे एडिशिनल बेनिफिट्स मिलते हैं, बस वैलिडिटी का अंतर है। आइए इन दो प्लान्स के बारे में डिटेल में जानते हैं सबकुछ...

बीएसएनएल का नया 269 रुपये का प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल का नया 269 रुपये का प्रीपेड प्लान 2GB डेली डेटा के साथ आता है। इस प्लान की कुल वैलिडिटी 30 दिनों की है और यह अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस के साथ आता है। प्लान बीएसएनएल ट्यून्स को भी बंडल करता है जो यूजर्स को बिना किसी लिमिट के गाने बदलने की अनुमति देता है। इस प्लान के साथ और भी बेनिफिट्स हैं, जिनमें चैलेंज एरिना गेम्स, इरोज नाउ एंटरटेनमेंट, लिस्टन पॉडकास्ट सर्विसेज, हार्डी मोबाइल गेम सर्विस, लोकधुन और ज़िंग शामिल हैं।

बीएसएनएल का नया 769 रुपये का प्रीपेड प्लान
बीएसएनएल का 769 रुपये वाला प्लान भी 269 रुपये वाले प्लान जैसा ही है। 769 रुपये के इस प्लान में कुल 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। इसमें यूजर्स को 2GB डेली डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, डेली 100 एसएमएस मिलते हैं। प्लान में मिलने वाले एडिशनल बेनिफिट्स ऊपर बताए 269 रुपये के प्लान की तरह ही हैं।

ये सरकारी टेलीकॉम ऑपरेटर की ओर से दो नए लॉन्च किए गए प्रीपेड प्लान हैं। दोनों प्लान अब यूजर्स के लिए रिचार्ज करने के लिए उपलब्ध हैं। ये प्लान उन लोगों के लिए अच्छे हैं जो या तो 30-दिन या फिर 90-दिन की वैलिडिटी चाहते हैं। ट्राई द्वारा यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाए जाने के बाद कि उपभोक्ताओं को कम से कम एक 30 दिन और एक मासिक वैलिडिटी प्लान प्राप्त हो, सभी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियों, साथ ही बीएसएनएल ने ऐसी वैलिडिटी वाले प्रीपेड प्लान्स शुरू किए हैं।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें