Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़BSNL 997 prepaid plan offer daily 3GB data with 180 days validity - Tech news hindi

जबर्दस्त Recharge प्लान! 180 दिनों के लिए रोज 3 जीबी डेटा, एक दिन का खर्च 5.5 रुपये

आज हम जिक्र करेंगे बीएसएनएल के एक प्लान का, जिसमें हर दिन आपको 3 जीबी डेटा मिलता है। यह प्लान जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। कीमत 1000 रुपये से कम है

Vishal Kumar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 29 June 2022 04:57 AM
share Share

हमारे पाठक अपने लिए सही रिचार्ज चुन सकें, इसलिए हर दिन हम आपको लिए एक बढ़िया प्रीपेड या पोस्टपेड प्लान की डिटेल लेकर आते हैं। आज हम जिक्र करेंगे बीएसएनएल के एक प्लान का, जिसमें हर दिन आपको 3 जीबी डेटा मिलता है। यह प्लान जियो, एयरटेल और वोडाफोन आइडिया जैसी कंपनी के लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है। प्लान की कीमत 1000 रुपये से कम है। 

BSNL का रोज 3 जीबी डेटा वाला प्लान
बीएसएनएल के इस प्लान की कीमत 997 रुपये है। प्लान में आपको हर दिन 3 जीबी डेटा और 180 दिन की वैलिडिटी मिलती है। यानी आप 540 जीबी डेटा का मजा ले सकते हैं। इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस के साथ लोकधुन कॉन्टेंट व कॉलरट्यून्स का फ्री एक्सेस मिलता है। आमतौर पर इस प्राइस रेंज में बाकी कंपनियां 84 दिन की वैलिडिटी ही ऑफर कर पाते हैं। इस प्लान में एक दिन का खर्च लगभग 5.5 रुपये होता है। 

Jio और Vi का 1066 रुपये का प्लान
इस प्राइस रेंज में जियो और वोडाफोन आइडिया के पास 1066 रुपये का प्लान है। दोनों ही प्लान 84 दिन की वैलिडिटी और रोज 2 जीबी डेटा के साथ आते हैं। खास बात है कि इन प्लान में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग और 100 एसएमएस के साथ 1 साल के लिए डिज्नी+ हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन मिलता है। 

Airtel का 999 रुपये का प्लान
एयरटेल का प्लान 84 दिनों के लिए रोज 2.5 जीबी डेटा ऑफर करता है। इसमें आपको कॉलिंग और एसएमएस के अलावा 84 दिनों के लिए Amazon Prime मेंबरशिप मुफ्त में दी जाती है। यह उन चुनिंदा प्रीपेड प्लान में से एक है, जिसमें यह मेंबरशिप दी जाती है।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें