Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Watch video Sidhu Moose Wala unreleased song Jaandi Vaar to be presented by Salim Merchant - Entertainment News India

Sidhu Moose Wala का नया गाना Jaandi Vaar इस दिन होगा रिलीज, Watch video

दिवंगत गायक सिद्धू मूसवाला का गाना जांडी वार जल्द ही रिलीज होगा। सिद्धू और अफसाना खान के साथ गाने की रचना करने वाले सलीम मर्चेंट ने कहा है कि राजस्व का एक हिस्सा उनके माता-पिता को दिया जाएगा।

Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 25 Aug 2022 12:15 PM
share Share

म्यूजिशियन सलीम मर्चेंट ने सोशल मीडिया पर ये अपडेट दिया है कि दिवंगत एक्टर सिद्धू मूसेवाला का नया गाना अगले महीने रिलीज करेंगे।  इस बारे में सलीम  मर्चेंट ने इंस्टाग्राम पर जानकारी दी है। सलीम ने अपनी पोस्ट में ये भी कहा है कि इस गाने को रिलीज करने पर जो भी रेवेन्यू होगा वह उसे सिंगर के पेरेंट्स को अदा कर देंगे। 

सिद्धू के लिए ट्रिब्यूट है ये गाना, इसदिन होगा रिलीज 
इंस्टाग्राम पर सलीम मर्चेंट ने अपने एक वीडियो के जरिए बताया कि उन्हें जब सिद्धू के बारे में पता चला कि कितने अच्छे गायक हैं और अपने लोगों के प्रति उनकी सोच कितनी नेक है तभी उन्होंने उनके गाने को कंपोज करने का फैसला लिया। सलीम ने इस वीडियो में कहा, ये गाना उन्होने सिद्धू मूसेवाला और अफसाना खान के साथ मिलकर तैयार किया था लेकिन अब ये गाना हम सिद्धू को ट्रिब्यूट के तौर पर रिलीज करने जा रहे हैं। ये गाना 2 सितंबर को रिलीज होने जा रहा है।’ सलीम ने बताया कि अक्सर लोग उन्हें पूछते थे कि जो गाना आपने पिछले साल सिद्धू मूसेवाला के साथ तैयार किया था वह कब रिलीज होने जा रहा है। सलीम ने कहा कि अब वो समय आ गया है। ये गाना जल्द ही उनके फैन्स के बीच होगा। सलीम ने कहा, इस गाने में आपको सिद्धू मूसेवाला की सोच की झलक देखने को मिलेगी। इस गाने को सिद्धू मूसेवाला और अफसाना खान ने मिलकर गाया है। 
 

सिद्धू के इस इमोशनल गाने का रेवेन्यू उनके मम्मी-पापा को दिया जाएगा
सलीम मर्चेंट के इस वीडियो को देखकर सिद्धू के फैन्स के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है। फैन्स सलीम के इस कदम के लिए उनका शुक्रिया अदा कर रहे हैं। फैन्स के इस गाने के रिलीज का इंतजार ना कर पाने के कमेंट्स आ रहे हैं। बता दें, सलीम ने अपने वीडियो में ये भी कहा कि से गाना बहुत ही शानदार इमोशनल नंबर है इसे सिद्धू ने बहुत ही गहराई से गाया है, ये उनके फैन्स को जरूर पसंद आएगा।्र
सलीम मर्चेंट ने इस बात का जिक्र भी किया कि इस गाने को चंडीगढ़ में पिछले साल रिकॉर्ड किया गया था, उस वक्त ही उनकी  मुलाकता सिद्धू से हुई थी। सलीम ने ये भी कहा कि इस गाने का जो भी 
रेवेन्यू बनेगा उसे सिंगर के मम्मी पापा को दे दिया जाएगा। 

29 मई को हुआ था सिद्धू का मर्डर 
बता दें पंजाब के मनसा जिले के जवाहरके गांव में इस साल 29 मई को हमलावरों ने सिद्धू की गोली मारकर हत्या कर दी थी. यह घटना पंजाब पुलिस द्वारा 424 अन्य लोगों के साथ उनकी सुरक्षा वापस लेने के एक दिन बाद हुई। गायक पिछले साल दिसंबर में विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए थे। उन्होंने चुनाव लड़ा और चुनाव हार गए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें