Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Sidhu Moose Wala father Balkaur Singh paid an emotional tribute as he got his son face tattooed on his arm - Entertainment News India

सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने हाथ में बनवाया बेटे का टैटू, वीडियो देख भावुक हो गए फैन्स

बलकौर सिंह ने दिवंगत बेटे सिद्धू मूसेवाला के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो- वीडियो को देखकर फैन्स एक बार फिर भावुक हो गए हैं।

Avinash Singh हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 29 July 2022 12:58 AM
share Share

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 29 मई को हत्या कर दी गई थी, जिससे हर कोई हैरान रह गया था। फैन्स से लेकर सितारों तक ने सिद्धू मूसेवाला सिद्धू मूसेवाला को याद किया था और अपने अंदाज में श्रद्धांजलि दी। सिद्धू मूसेवाला की मौत पर हर किसी की आंखें नम थीं, ऐसे में अब सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कुछ ऐसा किया है, जिससे एक बार फिर फैन्स काफी ज्यादा भावुक हो गए हैं। बलकौर सिंह ने दिवंगत बेटे सिद्धू मूसेवाला के चेहरे का टैटू अपने हाथ पर बनवाया है, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस फोटो- वीडियो को देखकर फैन्स एक बार फिर भावुक हो गए हैं।

सिद्धू मूसेवाला के सोशल मीडिया से पोस्ट
गुरुवार को सिद्धू मूसेवाला के इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से दो पोस्ट किए गए हैं। पहली स्टोरी में एक वीडियो है, जिस में बलकौर सिंह लेटे हुए हैं और टैटू आर्टिस्ट उनके हाथ में बेटे सिद्धू के चेहरे का टैटू बना रहा है। वहीं दूसरी इंस्टा स्टोरी में हाथ में बने टैटू का फोटो है, जिसके साथ में दिल का इमोजी भी शेयर किया गया है। बलकौर ने सिद्धू मूसेवाला के उस फोटो को हाथ में बनवाया है, जो गायक ने 10 मई को शेयर किया था।

 

भावुक हो रहे हैं फैन्स
पिता बलकौर के बेटे सिद्धू के लिए इस तरह प्यार जाहिर करने के अंदाज पर सोशल मीडिया यूजर्स भावुक हो गए हैं। इस फोटो और वीडियो को शेयर करते हुए फैन्स अपनी अपनी बात रख रहे हैं। कोई बलकौर को दुनिया का बेस्ट पिता बता रहा है तो किसी का कहना है कि सिद्धू हमेशा हम सभी के दिल में जिंदा रहेंगे। याद दिला दें कि सिद्धू मूसेवाला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए कुछ लोगों ने भी सिद्धू के टैटू बनवाए रखे थे। बता दें कि  मूसेवाला ने खुद भी अपने एक गीत में कहा था कि उनके दुनिया से जाने के बाद लोगों के हाथ पर उनके टैटू बनेंगे।

बलकौर ने दी थी अंतिम विदाई
सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बेटे की अंतिम यात्रा के दौरान भी मूसेवाला के सिग्नेचर स्टाइल में विदाई दी थी। बलकौर ने भी सिद्धू की तरह अपनी जांघ पर हाथ मारकर फिर स्वैग के साथ हाथ ऊपर करके बेटे का सिग्नेर स्टेप कॉपी किया था। वहीं इसके बाद उन्होंने अपनी पगड़ी उतारकर भी वहां पहुंचे फैंस को शुक्रिया कहा था। गौरतलब है कि मूसेवाला का 29 मई को मानसा के जवाहरके में कत्ल कर दिया गया था।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें