Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़did katrina kaif take a dig at ranbir kapoor alia bhatt movie brahmastra - Entertainment News India

कटरीना कैफ ने क्या एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर से लिया बदला, फोन भूत में बनाया उनका मजाक

कटरीना कैफ की हाल ही में फिल्म फोन भूत रिलीज हुई है। इस फिल्म के एक सीन को लेकर सोशल मीडिया पर काफी डिस्कस किया जा रहा है और इसका रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र से भी कनेक्शन है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 5 Nov 2022 02:50 PM
share Share

कटरीना कैफ की फिल्म फोन भूत हाल ही में रिलीज हुई है। हॉरर कॉमेडी इस फिल्म में कटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी लीड रोल में हैं। इस फिल्म को क्रिटिक्स से मिक्स रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि अब इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही है और इसके पीछे की वजह दिलचस्प है। दरअसल, कुछ ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जिसमें बताया जा रहा है कि इस फिल्म में कटरीना ने एक्स बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर मजाक किया है। ऐसा कहा जा रहा है कि कटरीना ने बदला लिया है क्योंकि इससे पहले ब्रह्मास्त्र जब रिलीज हुई थी तब इस फिल्म में एक सीन था जिसमें रणबीर और आलिया ने कटरीना के गाने चिकनी चमेली पर डांस किया था। तो यूजर्स का कहना है कि अब इस फिल्म में कटरीना ने दोनों से बदला लिया है।

ट्वीट जो वायरल हो रहा है उसमें लिखा है, फोन भूत की कास्ट किसी सीक्रेट ठिकाने पर नहीं जा रहे और कह रहे हैं कि आत्माराम की जगह को कैसे ढूंढें, ये तो गूगल मैप्स पर भी नहीं है।' वहीं वह यह भी कहते हैं कि अस्त्र है तो बटन तो होगा ही।

अब जिन्होंने ब्रह्मास्त्र नहीं देखी है तो उन्हें बता दें कि इस फिल्म में जब रणबीर के किरदार यानी कि शिवा को पता चलता है कि वह खुद एक अस्त्र है तो वह कहता है कि मेरी लाट का बटन ईशा है। इस लाइट का बटन वाला डायलॉग काफी वायरल हुआ था।

फोन भूत की बात करें तो यह हाल ही में थिएटर में रिलीज हुई है तो वहीं फिल्म ब्रह्मास्त्र हाल ही में यानी कि 4 नवंबर को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है। अब देखते हैं कि इस सीन पर रणबीर और आलिया का क्या रिएक्शन आता है।

कटरीना की अपकमिंग फिल्में

कटरीना की फोन भूत के बाद अब मैरी क्रिसमस और टाइगर  3 में नजर आएंगी। मैरी क्रिसमस में वह विजय सेतुपति के साथ लीड रोल में होंगी तो वहीं टाइगर 3 में वह सलमान खान के साथ नजर आएंगी। बता दें कि इससे पहले सलमान और कटरीना एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है में काम कर चुकी हैं। बता दें कि यह फिल्म अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी। फिल्म को मनीष शर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं और यश राज फिल्म्स इसे प्रोड्यूस कर रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें