Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Brahmastra on OTT is different from Theater Release Director Ayan Mukerji Reveals - Entertainment News India

थिएटर में रिलीज हुई फिल्म से अलग है OTT वाली 'ब्रह्मास्त्र'! मेकर्स ने किए ये बड़े बदलाव

Brahmastra OTT Release: थिएटर्स में रिलीज करने के बावजूद अयान फिल्म पर काम करते रहे थे और डिजिटल रिलीज के लिए उन्होंने इसे और भी बेहतर बनाया है। डायलॉग से लेकर म्यूजिक तक काफी कुछ बदला गया।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 8 Nov 2022 12:25 AM
share Share

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 4 नवंबर को OTT प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज कर दी गई है। जिन लोगों ने थिएटर्स में इस फिल्म को मिस कर दिया था उनके लिए तो यह बहुत बड़ी गुड न्यूज थी लेकिन क्या आप जानते हैं कि जिन लोगों ने फिल्म को थिएटर्स में देखा हुआ है वो भी इसे दोबारा OTT पर देख सकते हैं, क्योंकि ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई फिल्म से अलग है!

म्यूजिक से लेकर एडिट तक बदला
फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने बताया कि हाल ही में OTT पर रिलीज हुई आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) थिएटर में रिलीज हुई फिल्म से अलग है। अयान मुखर्जी ने बताया कि थिएटर्स में फिल्म को रिलीज किए जाने के बावजूद उन्होंने फिल्म की डिजिटल रिलीज पर काम करना जारी रखा था। उन्होंने फिल्म के साउंड को और भी बेहतर बनाने की कोशिश की थी।

OTT पर थिएटर से अलग है फिल्म
अयान मुखर्जी ने बताया कि फिल्म के म्यूजिक कंपोजर प्रीतम ने कुछ चीजों को और बेहतर बनाकर पेश किया है जो आपको थिएटर्स में देखने नहीं मिली थीं। अयान मुखर्जी ने डिजिटल रिलीज से पहले फिल्म की एडिटिंग पर भी दोबारा काम किया और कुछ ऐसे बदलाव किए जो कि थिएट्रिकल रिलीज में नहीं दिखाए गए थे। उनके मुताबिक फिल्म की डिजिटल रिलीज तक मेकर्स इस पर लगातार काम करते रहे।

अयान मुखर्जी ने जोड़े नए डायलॉग
अयान मुखर्जी ने बताया कि फिल्म में आलिया भट्ट के शिवा के प्रति प्यार को उस तरह नहीं दिखा पाए जैसा इसे होना चाहिए था। इसलिए OTT रिलीज के लिए उन्होंने दोनों ही कलाकारों को एक्सप्रेशन्स को और भी ज्यादा शार्प और स्मूथ दिखाने की कोशिश की है। अयान ईशा और शिवा की लव स्टोरी में कुछ चीजें एड की हैं और कुछ डायलॉग्स हैं जो थिएट्रिकल रिलीज में नहीं दिखाए गए थे। हालांकि ये बहुत महीन चीजें हैं लेकिन फिर भी इन्हें फैंस नोटिस करेंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें