Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़after sidhu moose wala now migos rapper takeoff shot dead in Houston at 28 - Entertainment News India

सिद्धू मूसेवाला के बाद अब इस रैपर की गोली मारकर हत्या, खेल-खेल में बढ़ गया था विवाद!

TakeOff Shot Dead after Sidhu Moosewaala: टेकऑफ की उम्र सिर्फ 28 साल है और वह अपने काम की वजह से कम वक्त में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे। टेकऑफ का जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 2 Nov 2022 01:46 AM
share Share

सिद्धू मूसेवाला के बाद अब एक और कलाकार की हत्या की खबर सामने आई है। मिगोस के रैपर टेकऑफ की उस वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई जब वह ह्यूस्टन में बॉलिंग कर रहे थे। घटना के वक्त टेकऑफ के साथ 2 और रैपर मौजूद थे। फायरिंग में टेकऑफ की तो मौके पर ही मौत हो गई जबकि, कुआवो की हालत नाजुक है। वहीं ऑफसेट भी गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

बेहिसाब थी टेकऑफ की पॉपुलैरिटी
टेकऑफ की उम्र सिर्फ 28 साल है और वह अपने काम की वजह से कम वक्त में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गए थे। टेकऑफ का जाना फैंस के लिए किसी सदमे से कम नहीं है। फैंस सोशल मीडिया पर उनके निधन का शोक मना रहे हैं। टेकऑफ को मिगोस का तीसरे नंबर का रैपर माना जाता था। सेलेब्स भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

एक और स्टार की बिना वजह हत्या
बॉक्स क्रिस जूनियर ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'टेकऑफ जमीन से जुड़े इंसान थे। वह कूल डूड थे। इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि वह अब हमारे बीच नहीं है। मुझे तकलीफ हो रही है कि मुझे ये सब लिखना पड़ रहा है। एक और ब्लैक स्टार की बिना वजह गोली मारकर हत्या कर दी गई। इंडस्ट्री में सचमुच बदलाव की जरूरत है।

क्यों की गई टेकऑफ की हत्या?
जानकारी के मुताबिक मामला तब शुरू हुआ जब टेकऑफ डाइस खेल रहे थे। वहां पर कुछ लोगों के साथ खेल-खेल में उनका विवाद हो गया जिसके बाद मामला खिंचता चला गया। घटना के वक्त वहां पर करीब 40-50 लोग मौजूद रहे होंगे। एक वीडियो सामने आया है जिसमें कुछ लोग टेकऑफ को घेरकर खड़े नजर आ रहे हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें