Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Team India jersey with new title sponsor Byjus unveiled by Virat Kohli Rohit Sharma and Head Coach Ravi Shastri

IND vs SA: टीम इंडिया की नई जर्सी का कप्तान विराट और कोच शास्त्री ने किया अनावरण

भारतीय क्रिकेट टीम जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज करेगी तो उसकी जर्सी पर चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड 'Oppo' की जगह भारतीय ऑनलाइन लर्निंग ऐप 'Byju's' का ना दिखेगा। Oppo...

Deepak लाइव हिन्दुस्तान टीम।, धर्मशाला। Sun, 15 Sep 2019 11:18 AM
share Share

भारतीय क्रिकेट टीम जब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज का आगाज करेगी तो उसकी जर्सी पर चाइनीज स्मार्टफोन ब्रैंड 'Oppo' की जगह भारतीय ऑनलाइन लर्निंग ऐप 'Byju's' का ना दिखेगा। Oppo ने साल 2017 में भारतीय टीम की जर्सी पर प्रायोजन के अधिकार 31 मार्च 2022 तक के लिए खरीदे थे। लेकिन अब उसने इसे ऑनलाइन ट्यूटोरियल फर्म Byju's को स्थानांतरित कर दिए हैं।

— BCCI (@BCCI) September 14, 2019

Read Aslo: IND vs SA: धर्मशाला टी20 मैच पर बारिश का साया, आसमान में छाए हैं काले बादल

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया की जर्सी पर प्रायोजन अधिकार 5 साल के लिए 1079 करोड़ रुपए में इस चाइनीज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी को बेचे थे। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली, हेड कोच रवि शास्त्री और उप कप्तान रोहित शर्मा की मौजूदगी में शनिवार को Byju's के नाम और लोगो के साथ भारतीय टीम की नई जर्सी का अनावरण हो गया। Oppo की ओर से करार के इस हस्तानांतरण से बीसीसीआई को किसी तरह का नुकसान नहीं होगा।

— Akki (@Akki25442251) September 14, 2019

सभी खेलों से जुड़े समाचार पढ़ें सबसे पहले Live Hindustan पर। अपने मोबाइल पर Live Hindustan पढ़ने के लिए डाउनलोड करें हमारा न्यूज एप। और देश-दुनिया की हर खबर से रहें अपडेट।    

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें