Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़T20 WC After Virat Kohli and Rohit Sharma Ravindra Jadeja also announces T20I Retirement

रविंद्र जडेजा का भी T-20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास, रोहित और विराट के बाद तीसरे दिग्गज

Ravindra Jadeja T20I Retirement: विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद एक और भारतीय दिग्गज ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस दिग्गज का नाम है रविंद्र जडेजा, जिन्होंने इंस्टा पर लिखा है।

Deepak लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 30 June 2024 12:10 PM
share Share

Ravindra Jadeja T20I Retirement: विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद एक और भारतीय दिग्गज ने टी20 इंटरनेशनल से संन्यास का ऐलान कर दिया है। इस दिग्गज का नाम है रविंद्र जडेजा। बेहद शानदार ऑलराउंडर जड्डू ने इसको लेकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर इस बारे में जानकारी दी है। अपनी पोस्ट में रविंद्र जडेजा ने टी20 वर्ल्ड कप में चैंपियन बनने का भी जिक्र किया है। उन्होंने लिखा है कि यह विश्वकप जीतना किसी सपने के सच होने जैसा था। गौरतलब है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा पहले ही टी20 इंटरनेशनल से संन्यास की घोषणा कर चुके हैं। विराट ने तो मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड लेते समय ही इसका ऐलान कर दिया था। वहीं, रोहित ने बाद में प्रेस कांफ्रेंस में संन्यास की घोषणा की।

इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट
इंस्टाग्राम पर लिखी पोस्ट में रविंद्र जडेजा ने लोगों का शुक्रिया भी अदा किया है। उन्होंने लिखा है कि कृतज्ञता से भरे दिल के साथ मैं टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान करता हूं। मैंने अपने देश के लिए हमेशा सर्वश्रेष्ठ दिया है। अब अन्य फॉर्मेट्स में भी मेरा यह योगदान लगातार जारी रहेगा। जड्डू ने लिखा कि टी20 विश्वकप जीतना एक सपने के सच होने जैसा था। यह मेरे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर का चरम है। इसके साथ ही दिग्गज ऑलराउंडर ने समर्थकों और प्रशंसकों का आभार भी जताया है। रविंद्र जडेजा ने लिखा है कि बेहतरीन यादों, तारीफों और लगातार समर्थन के लिए आप सभी का शुक्रिया।

तीन दिग्गजों की विदाई
रविंद्र जडेजा के ऐलान के बाद टी20 वर्ल्ड कप में जीत के बाद एक साथ तीन दिग्गजों की विदाई हो रही है। विराट कोहली और रोहित शर्मा ने कल ही इस बारे में घोषणा कर दी थी। इस तरह तीन नए खिलाड़ियों के लिए टीम में जगह तो बनेगी, लेकिन साथ ही एक बड़ा खालीपन भी होगा। बता दें कि यह भी कयास लगाए जा रहे थे कि रोहित और विराट के साथ जडेजा का भी यह आखिरी टी20 टूर्नामेंट हो सकता है। वैसे भी जिम्बॉब्वे दौरे पर पहले ही इन तीनों के नाम नहीं थे। हालांकि टी20 फॉर्मेट में युवा खिलाड़ियों को पहले भी लगातार मौके दिए जा रहे थे।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें