Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Sri Lanka captain Charith Asalanka criticized the batsmen for their shameful defeat and told the real reason of loss

श्रीलंका के कप्तान ने शर्मनाक हार पर कर दी बल्लेबाजों की खटिया खड़ी, इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

श्रीलंका के कप्तान चरित असलंका ने टीम की शर्मनाक हार पर अपनी टीम के बल्लेबाजों की खटिया खड़ी कर दी और कहा है कि शॉट सेलेक्शन सही नहीं था और बल्लेबाजी ने हमें निराश किया। टॉप 3 या 4 ही रन बना रहे हैं।

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 31 July 2024 02:30 AM
share Share

श्रीलंका की टीम को तीन मैचों की टी20आई सीरीज में भारत के हाथों क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा है। तीनों मैचों में टीम अच्छी स्थिति से एकाएक बुरी स्थिति में पहुंच गई। हर मैच में टॉप 3 या 4 बल्लेबाजों ने रन बनाए और मध्य क्रम और निचले क्रम के बल्लेबाज ज्यादा कुछ योगदान नहीं दे सके, जो हार का कारण बना। कप्तान चरित असलंका ने भी माना है कि बैटिंग लाइनअप ने निराश किया।  

श्रीलंका के कप्तान चरित असलंका ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में हार को लेकर कहा, "मैं हमारी बल्लेबाजी लाइनअप से बहुत निराश हूं, खासकर मध्य-क्रम और लोअर मिडिल ऑर्डर से। बहुत खराब शॉट चयन हार का का कारण बना। स्पिनर गेंदबाजी कर रहे थे, इसलिए हसरंगा को ऊपरी क्रम में भेजा गया। हमने उन्हें एक या दो बाउंड्री मारने की छूट दी, लेकिन यह हमारे लिए कारगर नहीं रहा। इस पिच पर शॉट चयन गलत था।"

कप्तान ने माना, "जब गेंद पुरानी हो जाती है, तो हमारा शॉट चयन सही होना चाहिए, इन पिचों पर बल्लेबाजी करना वाकई मुश्किल है। निश्चित रूप से (लक्ष्य प्राप्त किया जा सकता था), हम बहाने नहीं बना सकते। पेशेवर क्रिकेटरों के रूप में, हमें इससे थोड़ा और करने की आवश्यकता है। मैं वनडे में अच्छा बल्लेबाजी प्रदर्शन देखना चाहता हूँ, टी20 की तरह नहीं। हमारे शीर्ष तीन और चार ने अच्छा प्रदर्शन किया है और यही एकमात्र सकारात्मक बात है। लड़के कुछ बेहतर करेंगे।" 

आपको जानकर हैरानी होगा कि श्रीलंका की टीम ने तीनों टी20 इंटरनेशनल मैचों में आखिरी के ओवरों में घटिया प्रदर्शन किया। पहले टी20 मैच में टीम ने आखिरी के 6 ओवरों में 9 विकेट खोए और कुल 30 रन बनाए। दूसरे T20I मैच में टीम आखिरी के 5 ओवरों में 7 विकेट खोकर 31 रन बना सकी और अंतिम मुकाबले में टीम ने 4.2 ओवर में 7 विकेट खोए और 22 रन बनाए। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें