Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़SIX blown with broken bat scored 136 runs in 59 balls Grace Harris is just amazing watch Video

टूटे बैट से उड़ाया SIX, 59 गेंदों पर ठोक डाले 136 रन, ग्रेस हैरिस का जवाब नहीं- Video

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्रेस हैरिस ने महिला बिग बैश लीग में वो कारनामा कर दिखाया है, जिसकी किसी को उम्मीद नहीं रही होगी। हैरिस ने 59 गेंदों पर 136 रन ठोके और इस दौरान टूटे बैट से छक्का लगा दिया।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 22 Oct 2023 08:21 AM
share Share

महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) 2023 में आज पर्थ स्कॉर्चर्स वुमेंस वर्सेस ब्रिसबेन हीट वुमेंस मैच में कुछ ऐसा देखने को मिला, जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना भी की होगी। ब्रिसबेन हीट ने यह मुकाबला 50 रनों से जीता और मैच की स्टार रहीं ब्रिसबेन हीट वुमेंस की सलामी बैटर ग्रेस हैरिस। बैटिंग ऑलराउंडर ग्रेस हैरिस ने 59 गेंदों पर नॉटआउट 136 रन ठोके और इस दौरान उनके बैट से 12 चौके और 11 छक्के निकले। इन 11 में से एक छक्का ऐसा था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही वायरल हो रहा है। ग्रेस उस समय 36 गेंदों पर 64 रन बनाकर खेल रही थीं और ब्रिसबेन हीट वुमेंस की पारी का 14वां ओवर था। पीपा क्लीरे बॉलिंग कर रही थीं। 

ग्रेस का बैट एकदम टूटने की कगार पर था और वह इसे बदलने का सोच भी रही थीं। उन्हें पता नहीं क्या हुआ कि उन्होंने बैट नहीं बदला और एक गेंद से पहले  कहा कि मैं इससे छक्का लगाऊंगी। क्लीरे की अगली गेंद पर ग्रेस का बैट दो हिस्सों में टूट गया, लेकिन बैट टूटने से पहले गेंद उनके बैट के बीच में लगी और छह रन ग्रेस और ब्रिसबेन हीट वुमेंस टीम के खाते में जुड़ गए। कमेंट्री कर रहे लोगों को भी इसका विश्वास नहीं हो रहा था, क्योंकि स्टंप माइक में इस गेंद से पहले उन्होंने भी ग्रेस की बातें सुनी थीं।

ये भी पढ़े:साउथ अफ्रीका की धमाकेदार जीत के बाद हेनरिक क्लासेन ने भरी हुंकार, कहा- दुनिया को बताने का समय है कि...

सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हुआ है। ग्रेस ने अकेले दम पर ही टीम का स्कोर 20 ओवर तक सात विकेट पर 229 रनों तक पहुंचाया। ब्रिसबेन हीट वुमेंस टीम के विकेट एक छोर से गिरते जा रहे थे, लेकिन ग्रेस एक छोर पर मानो खूंटा गाड़कर बैठ ही गई थीं। जवाब में पर्थ स्कॉर्चर्स वुमेंस टीम 20 ओवर में आठ विकेट पर 179 रन ही बना पाई। ग्रेस ने दो ओवर की गेंदबाजी भी और इस दौरान उन्होंने 21 रन देकर एक विकेट भी चटकाया।

ये भी पढ़े:विराट कोहली और रोहित शर्मा ने की न्यूजीलैंड टीम की तारीफ, बोले- वह एक ऐसी टीम है, जो कम गलतियां करती है

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें