Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Shakib Al Hasan will go on Pakistan tour then why avoid India tour Know what he said

पाकिस्तान दौरे पर जाएंगे शाकिब अल हसन, फिर भारत दौरे से परहेज क्यों? जानिए क्या कुछ कहा

बांग्लादेश क्रिकेट टीम को दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए अगस्त में पाकिस्तान का दौरा करना है और इसके बाद भारत दौरे पर आना है। बांग्लादेशी ऑलराउंर शाकिब अल हसन पाकिस्तान दौरे पर जाने के लिए तैयार हैं।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 3 July 2024 12:07 PM
share Share

बांग्लादेश के सीनियर ऑलराउंडर शाकिब अल हसन इस साल भारत दौरे पर आएंगे या नहीं इसको लेकर वो अभी कुछ कह नहीं सकते हैं। 19 सितंबर से 12 अक्टूबर के बीच बांग्लादेश टीम को भारत में दो मैचों की टेस्ट और तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेलनी है। इससे पहले बांग्लादेश टीम को पाकिस्तान दौरे पर जाना है। जहां उसे दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। बांग्लादेश को अगस्त में पाकिस्तान का दौरा करना है। 37 साल के शाकिब अल हसन ढाका से अमेरिका के लिए 1 जुलाई को रवाना हुए थे। जहां उन्हें मेजर लीग क्रिकेट में हिस्सा लेना है। वो लॉस एंजिलिस नाइट राइडर्स टीम का हिस्सा हैं। शाकिब ने कहा कि वो अभी बहुत ज्यादा आगे के बारे में नहीं सोच रहे हैं। 

अमेरिका रवाना होने से पहले 37 साल के शाकिब अल हसन ने कहा, 'मेरे अभी कोई बहुत ज्यादा प्लान नहीं हैं। अभी मेरे सामने दो टी20 टूर्नामेंट हैं, एक तो मेजर लीग क्रिकेट और दूसरा ग्लोबल टी20 लीग कनाडा में। इन दो टूर्नामेंट्स को खेलने के बाद मैं देखूंगा कि मेरी क्या हालत है। क्योंकि वो मुझे समझना होगा। इंटरनेशनल क्रिकेट है और फिर पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज है, मैं अभी सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज तक की प्लानिंग कर रहा हूं, उसके आगे के बारे में मैंने अभी सोचा नहीं है। अब मेरे पास टाइम नहीं है कि मैं आने वाले तीन-चार साल के लिए प्लानिंग करूं इसलिए तीन-चार महीने के लिए प्लान करता हूं। आगे का प्लान उसके बाद सोचूंगा, तो अभी तक मैंने सिर्फ पाकिस्तान के खिलाफ सीरीज के बारे में सोचा है।'

इसके अलावा शाकिब ने यह भी बताया कि तस्किन अहमद ने भारत के खिलाफ मैच में देरी से पहुंचने के लिए बाकी टीम के खिलाड़ियों से माफी मांग ली थी। एंटीगा में इंडिया वर्सेस बांग्लादेश मैच खेला गया था। टी20 वर्ल्ड कप 2024 के इस मैच के लिए तस्किन अहमद समय से बस पर नहीं चढ़े थे और मैच का हिस्सा नहीं बन पाए थे। 

ये भी पढ़े:वर्ल्ड चैंपियन भारतीय टीम का होगा स्वैग से स्वागत, मुंबई में खुली बस में करेगी परेड; 17 साल पहले दिखा ये नजारा
ये भी पढ़े:ICC Rankings: हार्दिक पांड्या ने टी20 रैंकिंग में गाड़ा झंडा, बने नंबर वन ऑलराउंडर; हसरंगा से छीनी बादशाहत

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें