Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Prithvi Shaw smash 65 runs in 39 balls in intra squad match ahead maiden county stint

इंग्लैंड में दिखी पृथ्वी शॉ के बल्ले की धमक, 39 गेंदों में ठोक दिए 65 रन; देखें वीडियो

इंग्लैंड में दिखी भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के बल्ले की धमक देखने को मिली। काउंटी में नॉर्थम्पटनशायर के लिए वनडे क्रिकेट खेलने से पहले उन्होंने इंट्रा स्क्वॉड मैच में 39 गेंदों में 65 रन ठोक दिए।

Vikash Gaur लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 2 Aug 2023 07:09 AM
share Share

भारतीय बल्लेबाज पृथ्वी शॉ भारत की घरेलू क्रिकेट छोड़कर इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेलने के लिए गए हैं। नॉर्थम्पटनशायर के साथ अपने काउंटी डेब्यू की शुरुआत पृथ्वी शॉ ने जोरदार अंदाज में की। पृथ्वी शॉ ने एक इंट्रा-स्क्वाड मैच में 39 गेंदों में तूफानी 65 रन बनाए। पृथ्वी शॉ के लिए पिछला समय अच्छा नहीं रहा। वे दिलीप ट्रॉफी में भी ज्यादा रन नहीं बना सके और आईपीएल 2023 में भी वे रनों के लिए तरसते नजर आए थे।  

नॉर्थहेम्पटनशायर द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में कैप्शन दिया गया है, “सीधे काम पर जा रहा हूं। आज सुबह 2XI में पृथ्वी ने सिर्फ 39 गेंदों में तेजी से 65 रन बनाए।“ इस वीडियो में पृथ्वी शॉ को गेंद को अलग-अलग दिशाओं में मारते हुए देखा जा सकता है। ऐसे में कहा जा सकता है कि दाएं हाथ के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ का काउंटी स्टिंट अच्छा गुजर सकता है और उनको इंग्लैंड की पिचों पर खेलने का अनुभव भी हो जाएगा।

नॉर्थम्पटनशायर ने सोमवार को ट्विटर के माध्यम से इंग्लिश काउंटी सर्किट में अपने पहले कार्यकाल के लिए पृथ्वी शॉ के आगमन की घोषणा की थी। वह शुक्रवार को वनडे कप में चेल्टनहैम में ग्लॉस्टरशायर के खिलाफ काउंटी टीम के लिए डेब्यू करेंगे। बता दें कि वीजा की वजह से पृथ्वी शॉ देर से इंग्लैंड पहुंचे और इसी कारण के चलते वे दो चार दिवसीय काउंटी चैम्पियनशिप मैच नहीं खेल सके। शॉ ने इस बारे में कहा है कि यह उनके लिए बड़ा अवसर है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें