Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Philp Salt absence will not affect KKR in IPL 2024 playoffs Said Virender Sehwag

क्या IPl 2024 प्लेऑफ में केकेआर को खलेगी फिलिप सॉल्ट की कमी? वीरेंद्र सहवाग ने बताया

वीरेंद्र सहवाग ने कहा वास्तव में जो बात मायने रखेगी वह यह है कि आपका एक इनफॉर्म खिलाड़ी अनुपस्थित रहेगा। फिलिप सॉल्ट ने कैसा प्रदर्शन किया है, कितने रन बनाए हैं ये सब केकेआर को खलेगा।

Lokesh Khera लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 20 May 2024 06:02 AM
share Share

पूर्व भारतीय विस्टफोटक बल्लेबाज और मौजूदा एक्सपर्ट वीरेंद्र सहवाग का मानना है कि केकेआर को आईपीएल 2024 के प्लेऑफ के दौरान इन फॉर्म बल्लेबाज फिलिप सॉल्ट की कमी महसूस नहीं होगी। उनका मानना है कि स्क्वॉड में शामिल अन्य खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा दिखाने का यही सही मौका है। बता दें, कोलकाता नाइट राइडर्स को मंगलवार, 21 मई को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पहला क्वालीफायर खेलना है। इस मैच को जीतने वाली सीधा फाइनल में प्रवेश करेगी, वहीं हारने वाली टीम को एक और चांस मिलेगा। केकेआर ने पॉइंट्स टेबल में पहले पायदान पर रहते हुए प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई किया है और टीम को नॉकआउट तक पहुंचाने में फिलिप सॉल्ट का अहम रोल रहा है।

फिलिप सॉल्ट ने आईपीएल 2024 में साथ सलामी बल्लेबाज सुनील नरेन के साथ मिलकर खूब धूम मचाई है। सॉल्ट ने इस सीजन खेले 13 मैचों में कुल 435 रन बनाए हैं।

ईएसपीएनक्रिकइन्फो से बात करते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा, "ऐसा नहीं है कि एक खिलाड़ी की अनुपस्थिति से आपकी टीम का वेल्यू गिर जाएगी। बात बस इतनी है कि दूसरे खिलाड़ी को अच्छा प्रदर्शन करना होगा। वास्तव में जो बात मायने रखेगी वह यह है कि आपका एक इनफॉर्म खिलाड़ी अनुपस्थित रहेगा। फिल साल्ट ने कैसा प्रदर्शन किया है, कितने रन बनाए हैं, किस स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की है, ये सब केकेआर को खलेगा।"

उन्होंने आगे कहा, "हालांकि, ऐसा भी हो सकता है कि कोई आगे बढ़कर उस मैच में साल्ट से बेहतर प्रदर्शन कर सके। उसे बस एक मैच खेलना है ना? इसलिए मैं इसे सकारात्मक रूप से देखना पसंद करूंगा। आपने बाकी खिलाड़ियों को इसी तरह के क्षणों के लिए खरीदा है, है ना? ताकि अगर कोई घायल हो जाए या बीच में ही छोड़ दे तो दूसरा खिलाड़ी आगे आ सके।"

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें