Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़PBKS vs CSK Matheesha Pathirana returns to Sri Lanka after hamstring injury

चेन्नई सुपर किंग्स की हालत हुई खराब, ऋतुराज की बढ़ेंगी मुश्किलें, मथीशा पथिराना श्रीलंका लौटे

तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की इंजरी के कारण श्रीलंका वापस लौट गए हैं। ऋतुराज की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं क्योंकि रहमान पहले ही टीम का साथ छोड़ चुके हैं और दीपक चाहर चोटिल हो गए हैं।

Himanshu Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 5 May 2024 12:04 PM
share Share

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम को रविवार को बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना हैमस्ट्रिंग की चोट के कारण श्रीलंका लौट गए हैं, जहां वह आगे की रिकवरी करेंगे। डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के लिए ये बड़ा नुकसान है क्योंकि पथिराना जारी सीजन के दौरान काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे। पथिराना बीच के ओवरों और डेथ ओवर्स में किफायती गेंदबाजी करने के साथ विकेट भी हासिल कर रहे थे। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने रविवार को अपने बयान में कहा, ''मथीशा पथिराना को हैमस्ट्रिंग इंजरी हुई है और वह आगे की रिकवरी के लिए वह श्रीलंका लौट गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स उनके जल्दी रिकवरी की शुभकामानए देता है।'' चेन्नई सुपर किंग्स ने ये नहीं बताया कि सीजन के आखिर में पथिराना वापसी करेंगे या नहीं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है। सीएसके ने 10 मैच में से पांच जीते हैं। 

चेन्नई सुपर किंग्स ने टॉस के दौरान मथीशा पथिराना की वापसी के बारे में बताया। पथिराना आईपीएल 2024 में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टीम के दूसरे गेंदबाज हैं। जारी सीजन में पथिराना ने 6 मैच में 13 विकेट लिए हैं। बांग्लादेश के मुस्तफिजुर रहमान ने टीम के 9 मैच में 14 विकेट चटकाए हैं। रहमान भी बांग्लादेश की ओर से खेलने के लिए वापस लौट गए हैं और अब टीम से नहीं जुड़ेंगे। 

वीरेंद्र सहवाग ने शुभमन गिल को लगाई फटकार, कहा- तेंदुलकर, द्रविड़ को कभी ड्रॉप नहीं हुए क्योंकि उन्होंने कोई वजह नहीं दी

सीएसके टूर्नामेंट के दूसरे हाफ में गेंदबाजों की उपलब्धता के मुद्दों से जूझ रही है। जबकि मुस्तफिजुर और पथिराना घर लौट गए हैं, उनके सीनियर तेज गेंदबाज दीपक चाहर को चेन्नई में पंजाब के खिलाफ हैमस्ट्रिंग चोट लग गई। सीएसके के लिए रविवार को एक अच्छी खबर आई सामने आई। टीम के तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे बीमारी के कारण पिछला मैच नहीं खेल सके लेकिन पंजाब के खिलाफ मुकाबले में वापसी की है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें