Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़PAK fast bowler Zaman Khan from Kashmir claims said- I will break Umran Malik record

कश्मीर के ही PAK तेज गेंदबाज जमान खान का दावा, कहा- तोड़ डालूंगा उमरान मलिक का रिकॉर्ड

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज जमान खान ने दावा किया है कि वह आने वाले पीएसएल में भारत के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक का रिकॉर्ड तोड़ डालेंगे। आईपीएल में उमरान ने सबसे तेज गेंद फेंकी थी।

Namita Shukla लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 6 Feb 2023 04:35 AM
share Share

सनराइजर्स हैदराबाद के लिए डेब्यू करने के बाद से उमरान मलिक लंबे समय से चर्चा में रहे हैं। अपनी सुपरफास्ट स्पीड के दम पर उमरान ने टीम इंडिया में जगह बनाई और अब वह लाइन लेंथ के मामले में भी काफी सटीक होते जा रहे हैं। कश्मीर से ही पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज जमान खान ने दावा किया है कि वह आने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) में उमरान का रिकॉर्ड तोड़ डालेंगे। जमान खान ने अभी तक पाकिस्तान के लिए कोई मैच नहीं खेला है। पीएसएल में वह लाहौर कलंदर्स टीम का हिस्सा हैं। मजेदार बात यह है कि उमरान और जमान दोनों ही कश्मीर से हैं और दोनों के गांव आस-पास ही हैं।

उमरान मलिक के नाम इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत की ओर से सबसे तेज गेंद फेंकने का रिकॉर्ड दर्ज है। पीएसएल का आगाज 13 फरवरी से होना है। जमान ने कहा, 'पाकिस्तान सुपर लीग के इस एडिशन में मैं उमरान मलिक की सबसे तेज गेंद का रिकॉर्ड तोड़ डालूंगा। इंशा अल्लाह।' जमान के करियर की बात करें तो वह सात लिस्ट ए मैच खेल चुके हैं, इसके अलावा 30 टी20 मैचों में भी वह नजर आ चुके हैं।

जमान ने Paktv.tv पर पोस्ट किए गए वीडियो में कहा, 'अगर आप पेस की बात करते हैं... मैं पेस के बारे में नहीं सोचता हूं। मैं प्रदर्शन पर ध्यान देता हूं। किसी भी खिलाड़ी का प्रदर्शन अहम होता है। पेस तो आपका नैचुरल होता है।' वहीं उमरान मलिक की बात करें तो वह आठ वनडे और इतने ही टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। उमरान 13 वनडे जबकि 11 टी20 इंटरनेशनल विकेट अपने नाम कर चुके हैं।

ये भी पढ़े:IND vs AUS: रोहित शर्मा का इन 3 सवालों ने बढ़ाया सिरदर्द, पहले टेस्ट की प्लेइंग XI को लेकर करनी होगी माथापच्ची
ये भी पढ़े:भाड़ में जा सकता है भारत अगर... जावेद मियांदाद ने जमकर उगला जहर

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें