Notification Icon
Hindi Newsक्रिकेट न्यूज़Mohammed Shami walking on crutches amid IPL 2024 hungry for success says The road may be tough but

IPL 2024 के बीच बैसाखी के सहारे चलते दिखे मोहम्मद शमी, इस चीज की है भूख; बोले- राह मुश्किल है लेकिन...

मोहम्मदी शमी ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते दिखे। उनकी पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। शमी कई महीनों से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं।

Md.Akram लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 7 April 2024 11:29 AM
share Share

देश में इन दिनों आईपीएल 2024 का धूम-धड़ाका जारी है। भारतीय टीम के धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी चोटिल होने के कारण आईपीएल के 17वें सीजन में नहीं खेल रहे हैं। वह कई महीनों से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। उन्होंने वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। शमी ने फरवरी में एड़ी की सर्जरी कराई। उन्हें पूरी तरह फिट होने में लंबा समय लगेगा। शमी ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह बैसाखी के सहारे चलते दिखे। वह वापसी के लिए कड़ी मेहनत करने जा रहे हैं।

शमी ने इंस्टाग्राम पर फोटो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, ''ट्रैक पर वापस आ गया हूं और सफलता का भूखा हूं। राह मुश्किल हो सकती है लेकिन मंजिल सार्थक है।'' शमी की पोस्ट पर फैंस के जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, ''कर हर मैदान फतह।'' दूसरे ने कहा, ''जल्दी ठीक हो जाओ चैम्प, तुम्हें फिर से मैदान पर देखने के लिए बेकरार हैं।'' अन्य ने कहा, ''गुजरात टाइटंस (जीटी) को आपका इंतजार है।'' शमी आईपीएल में जीटी का हिस्सा हैं। जीटी ने लिखा, ''पहले से भी अधिक मजबूत होकर वापस आओ शमी भाई।''

गौरतलब है कि शमी ने वनडे वर्ल्ड कप में धारदार गेंदबाजी की थी। उन्होंने सात मैचों में 24 विकेट चटकाए थे। वह टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज रहे। उन्होंने पेन किलर लेकर भारत के लिए मैच खेले थे। 33 वर्षीय शमी इंजरी से उबरने के लिए जनवरी के आखिरी हफ्ते में लंदन गए थे। डॉक्टर्स ने पहले इंजेक्शन से ट्रीटमेंट किया। शमी को जब इंजेक्शन से फायदा नहीं मिला तो सर्जरी करानी पड़ी। वह टी20 वर्ल्ड कप 2024 से बाहर हो गए हैं, जिसका आयोजन जून में होना है। शमी बांग्लादेश टेस्ट सीरीज से वापसी कर सकते हैं, जो इस साल सितंबर में खेली जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें